ताज़ा खबर
 

राजस्थान के BJP अध्यक्ष मदन लाल का निधन, साध्वी प्रज्ञा ने दी ‘हार्दिक’ श्रद्धांजलि

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रही हैं। उन्होंने ट्विटर पर मदन लाल सैनी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए हिंदी के कई शब्द गलत लिखने के साथ-साथ 'हार्दिक श्रद्धांजलि' लिख दिया।

Author भोपाल | June 25, 2019 4:26 PM
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

मध्यप्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर से चर्चा में हैं। अक्सर बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्रज्ञा इस बार अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, उन्होंने ट्विटर पर सोमवार को राज्यसभा सदस्य और राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक पोस्ट की। जिसमें उन्होंने हिंदी के कई शब्द गलत लिखने के साथ-साथ ‘हार्दिक श्रद्धांजलि’ लिख दिया। इस दौरान एक यूजर ने लिखा कि साध्वी जी अब यह मत कह देना कि मेरी हिंदी खराब है।

क्या है मामला: बता दें कि सोमवार को राजस्थान के बीजेपी अध्यक्ष मदनलाल सैनी का दिल्ली के एम्स में इलाज के दौरान निधन हो गया था। इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जैसे तमाम बड़े नेता उनको श्रद्धांजलि देने एम्स पहुंचे थे। इस दौरान भोपाल से बीजेपी सांसद ने भी एक ट्वीट कर सैनी को श्रद्धांजलि दी। लेकिन उनके ट्वीट में  उन्होंने शोक संदेश में ‘हार्दिक श्रद्धांजलि’ लिख दिया। राजस्थान को “राजिस्थान” जबकि अध्यक्ष को “अध्य्क्ष” लिखा है।

सोशल मीडिया में हुईं ट्रोल: साध्वी के इस ट्वीट के बाद उनको सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया जा रहा है। @DevnandYadav यूजर ने लिखा- सांसद महोदया जी, हिन्दी लेखन के लिए शब्द ज्ञान बहुत जरूरी है । वहीं @Erarsadkhan ने लिखा- प्रज्ञा जी राजिस्थान नहीं राजस्थान और हार्दिक सब खुशी के वक्त दिया जाता है। @Dhruv_Axom ने लिखा- हार्दिक श्रद्धांजलि वाह साध्वी जी वाह। गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा अक्सर बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही उन्होंने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बता दिया था। जिसके बाद पीएम मोदी तक ने इस पर नाराजगी दर्ज कराई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App