ताज़ा खबर
 

भाजपा सांसद आरके सिंह बोले- भारत तेरे टुकड़े होंगे बोलने वालों को पटक-पटक कर मारूंगा

उन्‍होंने कहा कि जेएनयू छात्र राष्‍ट्रविरोधी और उद्दंड नारेबाजी करते हैं। अगर उनका बस चलता तो वे उन्‍हें सबक सिखाते।

भाजपा सांसद आरके सिंह ने भारत विरोधी बयानबाजी करने वाले लोगों को पटक-पटक कर मारने का बयान दिया है।

भाजपा सांसद आरके सिंह ने भारत विरोधी बयानबाजी करने वाले लोगों को पटक-पटक कर मारने का बयान दिया है। उन्‍होंने अपने संसदीय क्षेत्र में 26 मार्च को एक कार्यक्रम के बाद ऐसा कहा। पूर्व गृह सचिव ने कहा, ”मैं राष्‍ट्रवादी हूं। यदि किसी भी राष्‍ट्रवादी के सामने कोई भारत के टुकड़े-टुकड़े होंगे जैसी बात करता है तो कोई भी उसे पटक-पटक कर मारेगा। मैं अपने देश से प्‍यार करता हूं। अपने देश के खिलाफ कोई आवाज नहीं सुन सकता।” आरके सिंह यूपीए सरकार के समय केंद्रीय गृह सचिव थे। साल 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा में शामिल हो गए थे। उन्‍हें आरा से टिकट दिया गया और वे वहां से जीत भी गए थे।

भाजपा सांसद ने जवाहर लाल नेहरु (जेएलएन) यूनिवर्सिटी के छात्रों पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि जेएनयू छात्र राष्‍ट्रविरोधी और उद्दंड नारेबाजी करते हैं। अगर उनका बस चलता तो वे उन्‍हें सबक सिखाते। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि अब राज्‍य में भ्रष्‍टाचार पर लगाम लगेगी। आम आदमी ने योगी जी को मुख्‍यमंत्री बनाए जाने का स्‍वागत किया है। वहां पर अब हालात सुधर रहे हैं।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में आरके सिंह दूसरे भाजपा नेता हैं जिन्‍होंने मारपीट का बयान दिया है। मुज़फ्फरनगर की खातौली विधानसभा सीट से विधायक विक्रम सैनी ने कहा था, “जो गो-माता को माता न मानता हो और उनकी हत्या करते हो, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा।” यह बयान बीजेपी विधायक ने एक स्वागत समारोह के दौरान दिया। सैनी यहीं नहीं रूके और आगे बोले, “जो व्यक्ति वंदे मातरम बोलने में संकोच करता हो, या भारत माता के नारे लगाते हुए जिसका सीना चौड़ा न होता हो और जो गोमाता को माता न मानते हो और उनकी हत्या करते हों, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा।”

सैनी मंच पर लगातार बोलते रहे। इस दौरान बीजेपी के मंत्री और विधायकों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने रुकने का नाम नहीं लिया। हालांकि बाद में उनका भाषण समाप्त करा दिया गया।

योगी आदित्यनाथ इन तस्वीरों पर भी गौर कर लेते तो गैरभाजपाई वोटर्स भी हो जाते मुरीद

लड़की का दावा- भाजपा की आलोचना की तो आया फोन, भारत से भगा देंगे, दिल्ली आ रहे हैं ढूंढ़कर मारेंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App