राजीव प्रताप रूडी की सांसद निधि वाली एंबुलेंस से 280 लीटर शराब बरामद- पप्‍पू यादव ने बोला हमला

पप्पू यादव ने कहा है कि मैं एम्बुलेंस मामले को उजागर कर जेल में हूं, उधर सांसद एम्बुलेंस से शराब की तस्करी जारी है।

Rajiv Pratap Rudy, Rajiv Pratap Rudy resigns from central cabinet, Rudy resigns from modi cabinet, Amit shah, BJP president Amit shah, PM Narendra modi, PM Modi, Cabinet reshuffle, Cabinet ministers resigns, Hindi news, Jansatta
राजीव प्रताप रूडी (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी एक बार फिर विवादों में हैं। उनके सांसद निधि से दिए गए एंबुलेंस से 280 लीटर देसी शराब बरामद किया गया है। शराब बरामद की खबर मिलने पर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने ट्वीट किया है कि एंबुलेंस मरीज के लिए उपलब्ध हो या नहीं पर शराब की तस्करी के लिए उपलब्ध है।

पूरे मामले पर पप्पू यादव ने कहा है कि मैं एम्बुलेंस मामले को उजागर कर जेल में हूं, उधर सांसद एम्बुलेंस से शराब की तस्करी जारी है। BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता सांसद राजीव प्रताप रूडी जी की सांसद निधि के एम्बुलेंस से 280 ली देशी शराब बरामद हुई। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि ऊपर में नाम स्वर्णाक्षरों में अंकित है। नीचे शराब का बोरा है। एम्बुलेंस का ऐसा अभिनव प्रयोग बिहार में बीजेपी के नेताओं के संरक्षण में हो रहा है।मुख्यमंत्री आप शराबबंदी का गुणगान कीजिए। आपका सहयोगी दल बीजेपी शराब की तस्करी करवाएगी। इससे बढ़िया गठजोड़ क्या होगा? मतलब एम्बुलेंस मरीज के लिए उपलब्ध हो या,नहीं पर शराब की तस्करी के लिए उपलब्ध है।

बताते चलें कि कोरोना संकट के दौरान पप्पू यादव ने एक ऐसी जगह पर छापा मारा था जहां सारण लोकसभा से सांसद राजीव प्रताप रूडी की सांसद निधि से खरीदी गई दो दर्जन से अधिक एम्बुलेंस मिली थीं। बाद में इस मामले को लेकर काफी विवाद हुआ था। बीजेपी सांसद ने कहा था कि ड्राइवर के अभाव में एम्बुलेंस को नहीं चलाया जा रहा था। वहीं पप्पू यादव ने दूसरे ही दिन दर्जनों ड्राइवर को खड़ा कर दिया था कि वो काम की तलाश में हैं और एम्बुलेंस चलाने के लिए तैयार हैं।

बताते चलें कि इस घटना के कुछ ही दिन बाद पप्पू यादव को मधेपुरा के मुरलीगंज थाना कांड संख्या 9/89 के 32 साल पुराने मुकदमे में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। तब से पप्पू यादव जेल में ही हैं। पप्पू यादव ने कोरोना से लेकर, पटना में बाढ़ तक हर समस्या में लोगों की सेवा करते दिखाई दे रहे थे।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।