ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद ने अरविंद केजरीवाल को कहे अपशब्द, बोले- उनके लिए ‘नेचुरली’ मुंह से निकल जाते हैं

पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा ने कथित तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल के लिए 'बेवकूफ' और 'गधा' शब्द का इस्तेमाल किया।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और बीजेपी सांसद परवेश वर्मा की फाइल फोटो। (फोटो सोर्स- पीटीआई और फेसबुक)

पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा ने कथित तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल के लिए ‘बेवकूफ’ और ‘गधा’ शब्द का इस्तेमाल किया। एक मशहूर समाचार चैनल के मुताबिक परवेश वर्मा अपने संसदीय क्षेत्र में बीजेपी की नई चलाई गई मुहिम ‘संपर्क फॉर समर्थन’ के तहत जनता को संबोधित करते हुए केजरीवाल के लिए इस तरह के अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया। रिपोर्ट के मुताबिक जनकपुरी में परवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली में पानी की गंभीर समस्या को देखते हुए दिल्ली वालों को लगने लगा है कि उन्होंने किस गधे को चुन लिया है। बीजेपी सांसद के द्वारा इस तरह के शब्द इस्तेमाल किए जाने पर जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो जवाब मिला कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए ऐसे शब्द यूं ही मुंह से निकल जाते हैं।

सांसद वर्मा ने दिल्ली के सीएम को सुबह टहलने और योग करने की भी सलाह दी। परवेश वर्मा के मुताबिक सीएम केजरीवाल अक्सर दूसरे मुद्दों को लेकर धरना देते हैं और इलाज कराने कहीं और जाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल को ठीक होना हो तो वह टलना और योग शुरू कर दें। उन्होंने पीएम मोदी के योग करने की बात का भी जिक्र किया।

बता दें कि राजनिवास में नौ दिन धरने के बाद काम पर लौटे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहले बीते गुरुवार को जल और बिजली विभाग के अधिकारियों से मुलाकात की थी और यह जाना था कि शहर के लोगों को बिजली और पानी की दिक्कत तो नहीं हो रही है। दिल्ली सचिवालय में बुलाई गई बैठक में केजरीवाल ने जल संवर्धन बोर्ड की विभिन्न परियोजनाओं का जायजा लिया था और राजधानी में जलापूर्ति की स्थिति पर रिपोर्ट मांगी थी। केजरीवाल ने अपनी तबीयत सही न होने की बात कहते हुए बुधवार को निर्धारित अपनी सभी बैठकें रद्द कर दी थीं और अगले दिन इलाज के लिए बैंगलोर निकल गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App