scorecardresearch

ऐसी कौन सी पार्टी है जिसके दो स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं- मनोज तिवारी ने पूछा तो यूजर्स ने भी दाग दिए कड़े सवाल

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए पूछा-‘ऐसी कौन सी पार्टी है जिसकी दो प्रदेश में सरकार है और दोनों स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं?

bjp mp | manoj tiwari | delhi news
भाजपा सांसद मनोज तिवारी। (फोटो सोर्स:@ManojTiwariMP)।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने एक बार अरविंद केजरीवाल सरकार पर तंज कसा है। मनोज तिवारी ने पूछा ऐसी कौन सी पार्टी है, जिसकी दो प्रदेश में सरकार है और दोनों स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं। मनोज तिवारी के इस सवाल के जवाब में यूजर्स ने भी उनसे सवाल दाग दिए।

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए पूछा-‘ऐसी कौन सी पार्टी है, जिसकी दो प्रदेश में सरकार है और दोनों स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं? और एक प्रश्न ऐसा कौन सा मुख्यमंत्री है जिसका स्वास्थ्य मंत्री जेल में है फिर भी जेल में रहते भी वो मंत्री है ?

सोशल कमेंट- मनोज तिवारी के ट्वीट के बाद एक यूजर (@TheLoveHeist) ने टिप्पणी करते हुए लिखा- ऐसी अकेली कौन सी पार्टी है, जिसके एक बड़े नेता को तड़ीपार कर दिया गया था? वहीं एक अन्य यूजर हरेराम ठाकुर ने पूछा- कौन सी पार्टी के दो बार के मुख्यमंत्री थे, जो अब उपमुख्यमंत्री है। जवाब दीजियेगा रिंकिया के पापा बाले गायक महाशय। त्यागी नाम के एक यूजर ने लिखा- अफ़सोस के ये लोग सिर्फ Twitter और FB पर सक्रीय रहते हैं। Delhi BJP में अब 20 साल पहले वाली बात नहीं। ये सब आराम कर रहे हैं क्योंकि केंद्र में सरकार है।

बता दें, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है। इससे पहले अदालत ने बिना पेशी के जैन की न्यायिक हिरासत बढ़ाने से इनकार कर दिया। ईडी ने अदालत के रवैये को देख वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जैन की अस्पताल से पेशी करवाई। जैन पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। ईडी ने को 30 मई को मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) की आपराधिक धाराओं के तहत कथित धन शोधन मामले में गिरफ्तार किया था। ऑक्सीजन का स्तर गिरने के बाद उन्हें पिछले सप्ताह लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ईडी ने 6 जून को जैन उनकी पत्नी और उनके सहयोगियों के कई स्थानों पर छापे मारे थे। छापेमारी के दौरान 2.85 करोड़ रुपये की नकदी और 1.80 किलो वजन के 133 सोने के सिक्के बरामद किए गए।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X