ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री की सीट से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं बीजेपी सांसद, बढ़ी पार्टी की टेंशन

लीलाधर वाघेला ने कहा कि साल 2014 में उन्होंने हरिभाई चौधरी के लिए बनासकांठा सीट खाली की थी, क्योंकि वह पाटन से हार सकते थे। लेकिन इस बार मैं बनासकांठा से चुनाव लड़ना चाहता हूं।

Author Updated: July 23, 2018 3:17 PM
gujaratलीलाधर वाघेला ने बढ़ायी भाजपा की परेशानी, केन्द्रीय मंत्री की सीट पर ठोका दावा।

गुजरात की पाटन लोकसभा सीट से भाजपा सांसद लीलाधर वाघेला ने अपने एक बयान से पार्टी की चिंता बढ़ा दी है। दरअसल लीलाधर वाघेला अगला लोकसभा चुनाव बनासकांठा लोकसभा सीट से लड़ना चाहते हैं, जिस पर फिलहाल केन्द्रीय मंत्री हरिभाई चौधरी का कब्जा है। खबर के अनुसार, एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए लीलाधर वाघेला ने अपने एक बयान में कहा कि वह बनासकांठा से ताल्लुक रखते हैं और अगले लोकसभा चुनावों में वहीं से लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं।

लीलाधर वाघेला ने कहा कि साल 2014 में उन्होंने हरिभाई चौधरी के लिए बनासकांठा सीट खाली की थी, क्योंकि वह पाटन से हार सकते थे। लेकिन इस बार मैं बनासकांठा से चुनाव लड़ना चाहता हूं और यदि हरिभाई चौधरी भी यहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं तो फिर इसका फैसला पार्टी करेगी। पार्टी जो भी फैसला करेगी उन्हें मंजूर होगा। बता दें कि लीलाधर वाघेला के इंटरव्यू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। हालांकि जब द इंडियन एक्सप्रेस ने लीलाधर वाघेला से इस बारे में बात करने की कोशिश की तो उन्होंने इस बात की तो पुष्टि कर दी कि उन्होंने इंटरव्यू दिया था, लेकिन इंटरव्यू में कही गईं बातों पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ याद नहीं है।

वहीं दूसरी तरफ गुजराती की विजय रुपाणी सरकार को इन दिनों आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल ईज ऑफ डूइंग बिजनेस की रिपोर्ट में गुजरात तीसरे स्थान से फिसलकर पांचवे स्थान पर पहुंच गया है। व्यापार और विकास की छवि रखने वाले गुजरात के लिए यह रिपोर्ट किसी झटके से कम नहीं हैं। ईज ऑफ डूइंग बिजनेस की यह रिपोर्ट डिपार्टमेंट ऑफ इंडस्ट्रियल पॉलिसी एंड प्रमोशन एवं वर्ल्ड बैंक ने मिलकर तैयार की है। हालांकि गुजरात सरकार इस रैंकिंग से खुश नहीं है और रैंकिंग सिस्टम की खामी पर सवाल उठा रही है, लेकिन क्योंकि यह केन्द्र सरकार द्वारा जारी रैंकिंग है, इसलिए गुजरात सरकार कुछ बोल भी नहीं पा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 झारखंड: इस शहर में अनूठी पहल, सावन में जन्मे हर बच्चे के नाम पर एक पौधा!
2 लेफ़्ट महिला विधायक पढ़ रहीं रामायण, वीडियो हुआ वायरल
3 महिला से 40 बार रेप: कारोबारी, ड्राइवर से लेकर 55 साल के शख्‍स ने बनाया हवस का शिकार?
IPL 2020 LIVE
X