ताज़ा खबर
 

DDCA विवाद: जेटली को घेरने वाले बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद को अमित शाह ने किया सस्‍पेंड 

कीर्ति ने पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह के मना करने के बावजूद बीते रविवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके घोटाले का मामला उठाया था। इसके अलावा, जेटली को चुनौती दी थी कि वे उनके खिलाफ भी केजरीवाल की तरह मानहानि का मुकदमा दायर करके दिखाएं।

Author नई दिल्‍ली | Updated: December 23, 2015 7:45 PM
अरुण जेटली और कीर्ति आजाद (PTI)

डीडीसीए मे कथित घोटाले के मामले में वित्‍त मंत्री अरुण जेटली को घेरने वाले बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद को पार्टी ने सस्‍पेंड कर दिया है। कीर्ति ने पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह के मना करने के बावजूद बीते रविवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके घोटाले का मामला उठाया था। इसके अलावा, जेटली को चुनौती दी थी कि वे उनके खिलाफ भी केजरीवाल की तरह मानहानि का मुकदमा दायर करके दिखाएं।

कीर्ति आजाद के ट्विटर अकाउंट पर किए गए एक पोस्‍ट में जेटली को नपुंसक भी कहा गया था। हालांकि, आजाद ने वह ट्वीट करने से इनकर करते हुए कहा था कि उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था। आजाद ने न केवल प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में जेटली और डीडीसीए में हुई अनियमितता का सवाल उठाया, बल्कि संसद में भी मुद्दा उठाया। उन्‍होंने पार्टी लाइन से अलग जाते हुए कांग्रेस को भी नसीहत दी कि वह जेटली के इस्‍तीफे के बजाय डीडीसीए की कथित अनियमितता की जांच तय समयसीमा के भीतर करवाने की मांग करे।

अपने सस्‍पेंशन पर कीर्ति ने कहा, ”उन्‍होंने निजी तौर पर किसी के खिलाफ कुछ नहीं किया। अगर इसके लिए कोई जिम्‍मेदार है तो पार्टी खुद है।मैंने क्‍या पार्टी विरोधी काम किया है?  मैं तो ये बातें बीते नौ साल से कह रहा हूं। उन्‍हें संज्ञान लेने से पहले इस बारे में सोचना चाहिए था। ” आजाद की बात का शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने भी समर्थन किया। बुधवार को ट्वीट कर उन्‍होंने आजाद को हीरो बताया।

इस मामले में कीर्ति आजाद ने कब क्‍या कहा, क्‍या किया…पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Read also

DDCA विवाद: शत्रुघ्न ने आजाद को बताया HERO, जेटली को नसीहत दी-आडवाणी जैसी मिसाल पेश करें

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्‍या!
X