ताज़ा खबर
 

चीते के हमले में घायल हुए शख्स संग BJP सांसद ने ली सेल्‍फी, लोग बोले- अरे पहले अस्‍पताल पहुंचाओ

मुंबई के मुलुंड स्थित नानेपाड़ा में शनिवार सुबह स्थानीय लोगों ने दो चीते देखे थे। इलाके में इस बात की जानकारी होते ही अफरा-तफरी का माहौल पनप गया था।

भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने शनिवार को टि्वटर अकाउंट से चीते के हमले में घायल हुए शख्स संग सेल्फी डाली थी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद किरीट सोमैया शनिवार को विवाद का शिकार हो गए। इसके पीछे के कारण उन्हीं की एक सेल्फी बनी, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। सेल्फी में उनके साथ चीते के हमले में घायल हुआ शख्स था। उसके चेहरे पर खरोंच का निशान दिख रहा था। लोगों ने जैसे ही भाजपा सांसद की यह सेल्फी देखी, वे इस पर आपत्ति जताने लगे। लोग सांसद के मदद करने के बजाय पहले सेल्फी लेने पर नाराज हुए। उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि घटना में लोग घायल हुए हैं और आपको सेल्फी खींच रहे हैं। अरे, पहले उन्हें अस्पताल पहुंचाइए। आपको बता दें कि आज (13 जनवरी) सुबह महाराष्ट्र के मुंबई स्थित मुलुंड (पूर्व) के नानेपाड़ा में लोगों ने दो चीते देखे थे। इलाके में इस बात की जानकारी होते ही अफरा-तफरी का माहौल पनप गया। लोगों ने फौरन इस बारे में स्थानीय अधिकारियों को सूचित किया, जिसके बाद मौके पर राहत-बचाव के लिए टीमें पहुंचीं। खबर लिखे जाने तक चीते के हमले में तीन लोगों के घायल होने की खबर है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

सांसद ने घटना के फौरन बाद अपने टि्वटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी। लिखा, “नानेपाड़ा में लोगों ने इलाके में दो बाघ देखे हैं। एक शख्स घायल हुआ है। मैं भी यहीं हूं।”

अगले ट्वीट में सोमैया ने बाघ के हमले में घायल शख्स संग सेल्फी डाली। साथ ही कैप्शन दिया, “सुरेश बाशिदकर घायल हुए हैं। नानेपाड़ा में इन पर चीते ने हमला बोल दिया।”

भाजपा सांसद के इन ट्वीट्स देख लोग सांसद पर बरसते दिखे। किरण पाटिल नाम के एक यूजर ने लिखा, “सर, सेल्फी लेने के बजाए घायल को पहले अस्पताल पहुंचाइए।” अमित भद्रिचा के हैंडल से लिखा गया, “आपकी जानकारी के लिए मैं बता दूं कि वे चीते थे, जिन्होंने हमला किया। यह जंगली जानवरों के बारे में आपकी जानकारी की कमी को दर्शाता है।” देखिए आगे लोगों ने कैसे कैसे ट्वीट्स किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App