ताज़ा खबर
 

कोरोनाः लखनऊ में ऑक्सीजन की कमी से हाहाकार! बोले BJP सांसद- न मिली जीवनदायिनी तो अपनी सरकार के खिलाफ बैठूंगा धरने पर

सांसद कौशल किशोर ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की अपील की। उन्होने प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर लोगों को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिली तो वे अपनी ही सरकार के ख़िलाफ़ धरने पर बैठ जाएंगे।

लखनऊ के मोहनलालगंज के भाजपा सांसद कौशल किशोर ने प्रशासन को चेतावनी दी है। (source: ANI)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज के भाजपा सांसद कौशल किशोर ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर लोगों को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिली तो वे अपनी ही सरकार के ख़िलाफ़ धरने पर बैठ जाएंगे।

सांसद कौशल किशोर ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की अपील की। कौशल किशोर ने कहा ”माननीय मुख्यमंत्री जी से निवेदन है भारी संख्या में करोना से पीड़ित लोग घरों में आइसोलेट हैं, उनको ऑक्सीजन की सख्त जरूरत है। ऑक्सीजन गैस रिफलिंग प्लांट पर ऐसे लोगों को ऑक्सीजन मिलने में बड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।”

किशोर ने वीडियो जारी कर कहा “लखनऊ में ऑक्सीजन की किल्लत है। जो लोग होम आइसोलेशन में हैं उन्हें ऑक्सीजन की सख्त जरूरत है। लोगों को ऑक्सीजन मिलेगी तो अस्पतालों पर दबाव कम होगा और उनकी जान बच जाएगी। लेकिन सैकड़ों लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है। ये ज़िम्मेदारी हमारी है कि हम लोगों को ऑक्सीजन दिलाये।”

सांसद ने कहा “दिन भर में हमारे पास इतने फोन आते हैं। प्रशासन से कई बार गुहार लगाने के बाद भी होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों को ऑक्सीजन नहीं दी जा रही है।” इससे पहले भी ऑक्सीजन को लेकर कौशल किशोर को लेकर सरकार व प्रशासन से कई मिन्नतें कर चुके हैं।

शनिवार देर रात किशोर के बड़े भाई महावीर प्रसाद का कोरोना से निधन हो गया। वह करीब एक सप्ताह से केजीएमयू के कोविड अस्पताल में भर्ती थे। सांसद कौशल किशोर ने बताया कि उनके बड़े भाई महावीर प्रसाद दुबग्गा के बिगरिया में उनके पड़ोस में ही रहते थे।

करीब एक सप्ताह पहले कोरोना संक्रमित होने पर उन्हें केजीएमयू के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां दो-तीन दिन से उनकी हालत और बिगड़ गई। शनिवार देर रात उनका निधन हो गया। उनके परिवार में बेटे राकेश व अरविंद और चार बेटियां हैं। महावीर प्रसाद के निधन की खबर पाकर देर रात कौशल किशोर के तमाम समर्थक व रिश्तेदार शोक जताने उनके आवास और कोविड अस्पताल पहुंच गए।

Next Stories
1 कोरोना के आगे केजरीवाल बेबस! कहा था- लॉकडाउन लंबा न होगा; पर 6 दिन के दिल्ली में बढ़ गई बंदी
2 गुजरात के CM रहते नरेंद्र मोदी जब तोड़ देते थे ‘नियम कानून’, जूनियर अफसर ने तब आंख में आंख मिला कहा था- आप ऐसा नहीं कर सकते
3 बिहार में नहीं है कोरोना? बाहुबली मुन्ना शुक्ला की डांस पार्टी में टूटे नियम! बगैर मास्क अक्षरा सिंह ने लगाए ठुमके, हर्ष फायरिंग; VIDEO वायरल
यह पढ़ा क्या?
X