ताज़ा खबर
 

भाजपा विधायक की पत्नी का दावा, पति के हैं छात्रा से विवाहेत्तर संबंध

भाजपा के एक विधायक की पत्नी ने आज अपने पति पर एक कॉलेज छात्रा से विवाहेत्तर संबंध रखने और उससे शादी करने का सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया।

Author जम्मू | July 13, 2018 6:38 PM
भाजपा के एक विधायक की पत्नी ने आज अपने पति पर एक कॉलेज छात्रा से विवाहेत्तर संबंध रखने और उससे शादी करने का सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया। (Photo-PTI)

भाजपा के एक विधायक की पत्नी ने आज अपने पति पर एक कॉलेज छात्रा से विवाहेत्तर संबंध रखने और उससे शादी करने का सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया। इस मामले में यह नया मोड़ है क्योंकि इसी प्रकरण में विधायक पार्टी की अनुशासन समिति के सामने पेश हो चुके हैं। जम्मू जिले की आर एस पुरा सीट से भाजपा विधायक गगन भगत पर उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने आरोप लगाया कि वह छात्रा से शादी करके उसके साथ रह रहे हैं। मोनिका भाजपा की महिला शाखा की प्रदेश सचिव भी हैं। छात्रा के पिता भी भगत पर पंजाब के एक कॉलेज से उनकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगा चुके हैं। छात्रा के पिता पूर्व सैनिक हैं।

छात्रा और विधायक ने आरोपों से इंकार किया है और इसे उन्हें बदनाम करने का प्रयास बताया। विधायक की पत्नी मोनिका ने भगत के इस दावे को खारिज किया कि वह उन्हें हर महीने एक लाख रुपये दे रहे हैं। मोनिका ने कहा , ‘‘ अप्रैल में न्यायाधीश के सामने गुजारा भत्ता फार्म पर हस्ताक्षर करने के बावजूद उन्होंने एक पैसा भी नहीं दिया। ’’ उन्होंने भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुये कहा , ‘‘ आपके अपने परिवार की बेटी न्याय मांग रही है , न केवल अपने और अपने बच्चों के लिये बल्कि उस लड़की के लिये भी जो बस 19 साल की है। ’’ मोनिका ने कहा कि उनकी और भाजपा विधायक की शादी 13 साल पहले हुयी थी।

उनके इन आरोपों से एक दिन पहले कल भगत ने जम्मू में भाजपा की अनुशासन समिति के सामने पेश होकर अपनी स्थिति स्पष्ट की थी। भगत और मोनिका समिति के सामने अलग अलग पेश हुये। इस दौरान छात्रा के दादा के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ। विधायक ने आरोपों से इंकार करते हुये दावा किया है कि वह और उनकी पत्नी तलाक लेने की प्रक्रिया में हैं।
हालांकि भगत की पत्नी ने इस दावे का खंडन करते हुये संवाददाताओं से कहा कि वे भले ही करीब दस महीने से अलग रह रही हैं लेकिन किसी अदालत में तलाक का कोई मामला दायर नहीं हुआ है। इस दौरान मोनिका के साथ उनका 12 साल का बेटा और चार साल की बेटी मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App