ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता को जाने से मारने की धमकी देने के आरोप में BJP विधायक का बेटा गिरफ्तार

पुलिस ने कांग्रेस नेता सुखराम बामने की शिकायत पर सुदीप पटेल के खिलाफ भादंवि की धारा 506 (धमकाना), 294, 509, 120 और एससी/एसटी एक्ट के तहत इस साल 28 अप्रैल को हरदा थाने में मामला दर्ज किया था।

Author नई दिल्ली | June 20, 2019 10:09 PM
मध्यप्रदेश के हरदा से भाजपा विधायक कमल पटेल के पुत्र सुदीप पटेल को गिरफ्तार किया गया है।(Photo-ANI/Twitter)

मध्यप्रदेश के हरदा से भाजपा विधायक कमल पटेल के पुत्र सुदीप पटेल (34) को कांग्रेस नेता सुखराम बामने को फोन पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया ।हरदा जिले के पुलिस अधीक्षक भगवत सिंह बिरदे ने ‘भाषा’ को बताया, ‘‘कांग्रेस नेता सुखराम बामने को फोन पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने सुदीप पटेल को आज गिरफ्तार कर लिया।’’ उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी के बाद उसे हरदा विशेष न्यायालय में पेश किया गया, जहां पुलिस ने उसका बयान दर्ज करने एवं अन्य साक्ष्य जुटाने के लिए अदालत से उसे 28 जून तक हिरासत में भेजने की मांग की।

सुदीप पटेल खिरकिया जनपद में उपाध्यक्ष है। हरदा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) महेंद्र कुमार मालवीय ने बताया कि पुलिस ने कांग्रेस नेता सुखराम बामने की शिकायत पर सुदीप पटेल के खिलाफ भादंवि की धारा 506 (धमकाना), 294, 509, 120 और एससी/एसटी एक्ट के तहत इस साल 28 अप्रैल को हरदा थाने में मामला दर्ज किया था।

इस शिकायत में बामने ने कहा था कि सुदीप ने 28 अप्रैल को फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और उनकी पत्नी को लेकर गलत बात कही थी। बामने ने सबूत के तौर पर पुलिस को इसकी आडियो रिकॉंडिंग भी दी थी।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता सुखराम बामने ने अपने फेसबुक पोस्ट में विधायक कमल पटेल की पत्नी का कर्ज माफ होने की बात लिखी थी, जिससे बाद सुदीप एवं बामने में विवाद हो गया था। बाद में सुदीप ने उसे कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App