ताज़ा खबर
 

चिदंबरम की तरह ही ममता बनर्जी को भी सिखाया जा सकता है सबक, BJP विधायक बोले

एनआरसी पर बोलते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर ममता बनर्जी बांग्लादेशियों की राजनीति करना चाहती हैं तो वह बांग्लादेश की ही पीएम बन जाएं।

bjp, mla, surendra singh, sc, st,भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह फोटो सोर्स- एएनआई

उत्तर प्रदेश के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। बीजेपी विधायक ने कहा कि ममता बनर्जी एक भारतीय हैं, इसलिए वह यहां रह सकती हैं, लेकिन अगर वह देश विरोधी भावनाओं से प्रभावित होती हैं तो उन्हें पी चिदंबरम और अन्य की तरह सबक सिखाया जा सकता है।

क्या बोले बीजेपी विधायक: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, “ममता बनर्जी अगर बांग्लादेशियों को रखना चाहती हैं और राजनीति करना चाहती हैं तो उन्हें बांग्लादेश की पीएम बनना चाहिए। यदि विदेशी भारत में आते हैं तो हम शरणार्थियों के रूप में यहां रहेंगे और वो भारतीय राजनीति को प्रभावित करेंगे।

ममता पर किया हमला: सुरेंद्र सिंह ने कहा, “ममता बनर्जी एक भारतीय हैं, इसलिए वह यहां रह सकती हैं, लेकिन अगर वह देश विरोधी भावनाओं से प्रभावित हो जाती हैं, तो उन्हें पी चिदंबरम और अन्य की तरह सबक सिखाया जा सकता है।” बता दें कि इसके पहले भी सुरेंद्र अपने विवादास्पद बयानों के चलते चर्चा में रहे हैं। उन्होंने हाल ही में कहा था कि मुस्लिमों में एक-एक आदमी की 50-50 बीवियां होती हैं और 1050 बच्चे होते हैं।

सीएम योगी को लेकर कही थी ये बात: कुछ दिन पहले विधायक सुरेंद्र सिंह ममता की तुलना लंकिनी से कर दी थी, तब काफी बवाल मचा था। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद तब उन्होने कहा था कि हनुमान रूपी योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल का लंका दहन कर दिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में लंका का पूर्ण दहन हो जाएगा।

Next Stories
1 CM योगी बोले- नहीं कटने देंगे गाय, फसलों को भी नहीं पहुंचाने देंगे नुकसान
2 Chhattisgarh: कांग्रेस MLA बोले- BJP वालों ने शिक्षा विभाग के साथ हमारे मंत्री को भी कर लिया है हाईजैक
3 New Traffic Rules: ट्रैफिक नियम तोड़ने पर ट्रक ड्राइवर पर 6,53,100 रुपए का जुर्माना, टूटे सारे रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X