ताज़ा खबर
 

बीजेपी विधायक का विवादास्पद बयान: भारत में बहुत कम मुसलमान हैं राष्ट्रभक्त

भाजपा विधायक सिंह ने शनिवार (13 जनवरी) रात संवाददाताओं से बातचीत में मुसलमानों की देशभक्ति पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि बहुत कम मुसलमान ही राष्ट्रभक्त हैं।
उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने शनिवार (13 जनवरी) को पत्रकारों से बात करते हुए विवादास्पद बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि 2024 तक भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा।

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने दावा किया है कि भारत वर्ष 2024 तक ‘हिन्दू राष्ट्र’ हो जायेगा और हिन्दुस्तानी संस्कृति अपनाने वाले मुसलमान ही इस मुल्क में रह पायेंगे। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने शनिवार (13 जनवरी) रात बलिया में संवाददाताओं से बातचीत में मुसलमानों की देशभक्ति पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि बहुत कम मुसलमान ही राष्ट्रभक्त हैं। उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2024 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना के 100 वर्ष पूर्ण होने पर भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा। सिंह ने कहा ‘‘हिन्दू राष्ट्र बनने पर जो मुसलमान हमारी संस्कृति को आत्मसात करेंगे, वे भारत में रह पायेंगे ।’’  विधायक सुरेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘अवतार पुरुष’ करार देते हुए कहा कि 2024 तक भारत हिन्दू राष्ट्र बन जाएगा।

सुरेन्द्र सिंह ने कहा, ‘आरएसएस 2025 में अपनी स्थापना के 100 साल पूरे कर लेगा, 2024 तक भारत एक हिन्दू राष्ट्र बन जाएगा। भगवान की कृपा से भारत दुनिया का सुपरपावर बनने जा रहा है, इसके लिए हम पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व को बधाई देते हैं।’ उन्होंने कहा कि तब तक भारत ना सिर्फ विश्वगुरु बन जाएगा बल्कि 2024 तक हिन्दू राष्ट्र बन जाएगा। उन्होंने संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि हिन्दू राष्ट्र बनने के बाद हिन्दू संस्कृति अपनाने वाले ही भारत में रह पाएंगे। उन्होंने कहा, ‘जो हिन्दू संस्कृति को नहीं मानेंगे वे लोग दूसरे देशों में शरण लेने के लिए स्वतंत्र हैं।’

सुरेन्द्र सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि वह भारतीय विचारधारा का प्रतिनिधित्व कभी नहीं कर सकते हैं। सुरेन्द्र सिंह ने कहा, ‘राहुल गांधी में दो तरह के मूल्य हैं एक इटालियन है, तो दूसरा भारतीय, वह भारत की विचारधारा के प्रतिनिधि नहीं हो सकते हैं।’ सुरेन्द्र सिंह ने यह भी माना कि राहुल गांधी भारत को मजबूत और ताकतवर बनाने की क्षमता नहीं रखते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.