ताज़ा खबर
 

VIDEO: भाजपा नेता का बयान, कहा- IAF को 2 मिनट अधिक मिलते तो लाहौर में तिरंगा फहरा देते

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही नेताओं के बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। ऐसे में भाजपा फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा- अगर IAF दो मिनट और रुक जाती तो तिरंगा लाहौर में लहरा देती।

संगीत सोम, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

2019 लोकसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद से ही नेताओं के बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। ऐसे में भाजपा विधायक संगीत सोम ने एयर स्ट्राइक को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। बता दें कि पुलवामा आंतकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी।

क्या बोले संगीत सोम: दरअसल भाजपा फायर ब्रांड नेता संगीत सोम उत्तर प्रदेश के शामली में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। जनता को संबोधित करते हुए सोम ने एयर स्ट्राइक का जिक्र किया और कहा- बालाकोट जहां तक हमारी वायुसेना पहुंची है, वो लाहौर के काफी नजदीक है। दोस्तों बहुत नजदीक, इतना नजदीक की अगर दो मिनट और रुक जाते तो तिरंगा लाहौर में लहरा देते।

कौन हैं संगीत सोम: बता दें कि संगीत सोम पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सरधना से विधायक हैं और अक्सर अपने बयानों से सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसे में उनके इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। वहीं संगीत का नाम 2013 मुजफ्फरनगर दंगों में भी आया था, उन पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा था।

 

मारे गए आतंकियों का आंकड़ा साफ नहीं: बता दें कि 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में हमारे 40 जवान शहीद हुए थे। वहीं इसके जवाब में भारतीय वायुसेना ने पुलवामा हमले का जवाब देते हुए एयर स्ट्राइक की थी। एयर स्ट्राइक के बाद कई नेताओं ने इसके सबूत भी मांगे थे। वहीं शुरुआत में इस एयर स्ट्राइक में 350 आतंकियों के मारे जाने की बात सामने आई थी। वहीं बात में अमित शाह ने एक बयान में इस आंकड़े को 250 बताया था। लेकिन इस मामले में भारतीय वायुसेना की तरफ से कोई भी संख्या सामने नहीं आई थी और सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था- कि हमारा काम है टारगेट पूरा करना न कि मृतकों की संख्या गिनना नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi: नकली IPS अधिकारी बनकर महिला को लगाया लाखों का चूना, शादी का भी दिया झांसा
2 मनोहर पर्रिकर के निधन की वजह से वृंदावन में विधवाओं ने नहीं खेली होली
3 UP: 17 वर्षीय दलित किशोरी के साथ गैंगरेप, पुलिस गिरफ्त में 3 आरोपी, 2 अब भी फरार
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit