ताज़ा खबर
 

मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी बीजेपी MLA सोम ने कहा- ISIS से मिली जान से मारने की धमकी

सोम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा, उन्‍होंने सिक्‍युरिटी एजेंसियों को भी जानकारी दी है।

Author मेरठ | Updated: December 26, 2015 6:07 PM
Sangeet Som, Uttar pradesh bjp mla, Sardhana mla, Muzaffarnagar riots, Australia, Australia visa, Hindi news, News in Hindi, Jansattaभाजपा विधायक संगीत सोम (फाइल फोटो)

मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपियों में से एक बीजेपी एमएलए संगीत सोम ने शनिवार को कहा कि उन्‍हें एक ऐसे शख्‍स ने जान से मारने की धमकी दी है, जो खुद को आतंकी संगठन आईएसआईएस का मेंबर बताता है। सोम ने बताया कि उनके प्राइवेट मोबाइल नंबर पर सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक अज्ञात शख्‍स का फोन आया, जिसने दावा किया कि उनकी जल्‍द ही हत्‍या कर दी जाएगी। सोम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा, उन्‍होंने सिक्‍युरिटी एजेंसियों को भी जानकारी दी है।

सोम के मुताबिक, ”कॉल साउथ अमेरिका के देश चिली से आई थी। इसमें कहा गया कि कॉल करने वाले शख्‍स के लोग भारत पहुंच चुके हैं और वे जल्‍द ही मेरी हत्‍या कर दी जाएगी। जब मैंने उसे उस शख्‍स से कहा कि वो अपनी हद में रहे तो उसने कहा कि वो आईएसआईएस का मेंबर है और वे बिना किसी को बताए उसकी हत्‍या नहीं करते। वो शख्‍स हिंदी में बात कर रहा था। बात करने के दौरान फोन एक बार कट गया। लेकिन उसने दो मिनट के अंदर दोबारा से कॉल किया।”सोम ने यह भी कहा कि उन्‍हें इस तरह की धमकियां पहले भी मिल चुकी हैं और उन पर हमले भी हो चुके हैं, लेकिन वे किसी से डरते नहीं हैं। बीते अगस्‍त महीने में ही केंद्र सरकार ने सोम को जेड कैटेगरी की सिक्‍युरिटी दी थी। केंद्र को खुफिया एजेंसियों ने सूचना दी थी कि कट्टरपंथी तत्‍व सोम को निशाना बना सकते हैं।

Read also: 

संगीत सोम के बिगड़े बोल, कहा-गाय काटने वालों को प्लेन से बुलाती है अखिलेश सरकार

Next Stories
1 BJP महासचिव राम माधव के ‘अखंड भारत’ वाले बयान से पार्टी ने किया किनारा, कहा- ये उनके निजी विचार
2 बिहार: भूल जाइए ऑड-ईवन, लालू के बेटे ने सुझाया है ट्रैफिक जाम, पॉल्‍यूशन से निजात का ये फार्मूला
3 ISIS में शामिल होने जा रहे तेलंगाना के तीन छात्र नागपुर में गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X