ताज़ा खबर
 

हिंदुओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने की सलाह दे रहे थे बीजेपी विधायक, पत्नी पर कहा कुछ ऐसा कि शरमा गए लोग

विक्रम सैनी कुछ दिनों पहले मुसलमानों को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि इस देश का नाम हिंदुस्तान है, मतलब यह हिंदुओं का देश है। विभाजन के दौर पर बात करते हुए बीजेपी विधायक ने पिछली सरकारों पर जोरदार हमला बोला था।

Author February 24, 2018 1:47 PM
बीजेपी विधायक विक्रम सैनी (फोटो सोर्स- यूट्यूब स्क्रीनशॉट)

अपने बयानों को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने एक बार फिर ऐसी बात कही है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। मुजफ्फरनगर के अतोली से एमएलए विक्रम सैनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हिंदुओं से ज्यादा बच्चे पैदा करने का आग्रह करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जनसंख्या नियंत्रण के ही एक कार्यक्रम में सैनी ने यह बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक जनसंख्या नियंत्रण पर कानून नहीं बन जाता, तब तक हिंदुओं को बच्चे पैदा करते रहना चाहिए।

सैनी ने कहा, ‘पहले भी नारा चला था, हम दो हमारे दो, हमने तो मान लिया। हमारे बहुत से लोग तो एक पर ही अटक गए। हम दो हमारा एक… और कहीं हम दो हमारे अठारह… हम पांच हमारे पच्चीस चल रहा है, तो ये सबके लिए होना चाहिए, ये देश सबका है। अगर देश सबका है तो कानून भी सबके लिए होना चाहिए। भाई, जब तक कानून नहीं बनता हिंदू भाइयों आपको छूट है, रुकना मत। कानून बनेगा तो सबके लिए बनेगा।’ इसी कार्यक्रम में विक्रम सैनी ने अपनी पत्नी से जुड़ी एक ऐसी बात भी कही जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग भी शरमा गए। उन्होंने कहा, ‘जब मेरे दो बच्चे पैदा हो गए, घरवाली कहने लगी बस अब तीसरा नहीं। उस वक्त मैंने कहा नहीं अभी नहीं… चार पांच बच्चे होने चाहिए।’

बता दें कि विक्रम सैनी कुछ दिनों पहले मुसलमानों को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि इस देश का नाम हिंदुस्तान है, मतलब यह हिंदुओं का देश है। विभाजन के दौर पर बात करते हुए बीजेपी विधायक ने पिछली सरकारों पर जोरदार हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि कुछ नालायक नताओं ने बिना दाढ़ी वालों को रोक दिया था, जिसके कारण आज देश मुसीबत में है। अगर बिना दाढ़ी वाले लोग भी चले जाते तो आज सारी जमीनें हिंदुओं की होती। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि जो मुसलमान भारत में रह रहे हैं वह काफी खुश हैं, लेकिन उन्हें ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ बोलने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App