ताज़ा खबर
 

‘थाने में ही गिराकर मारूंगा’, बीजेपी नेता पर दारोगा को धमकाने का आरोप, सामने आया ऑडियो

बीजेपी विधायक ने दरोगा पर 20 हजार रुपए लेने और पीड़िता को ही जेल भेजने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, 'हमने बोला कि दरोगा जी ऐसे काम करोगे तो ठीक नहीं होगा।'

प्रतीकात्मक तस्वीर (इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी में एक बार फिर पुलिसकर्मी को नेताओं की तरफ से धमकाने का मामला सामने आया है। मामला रायबरेली का है। यहां बीजेपी विधायक राम नरेश रावत पर दरोगा को फोन पर धमकी देने का आरोप लगा है। इस संबंध में एक ऑडियो भी सामने आया है, हालांकि ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ऑडियो में रावत ने दरोगा दिलीप राय को पहले गालियां दीं और फिर थाने में ही गिराकर मारने की धमकी दी।

सरकार को बदनाम करने का आरोपः रिपोर्ट के मुताबिक बछरावां थाने के दरोगा ने बीजेपी विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘विधायक ने मुझे दोषी बताते हुए घूसखोर कहा और अपशब्दों का इस्तेमाल किया। इसके अलावा यह भी कहा कि मैं भ्रष्टाचार कर बीजेपी सरकार को बदनाम कर रहा हूं।’ पूरे मामले में रायबरेली के एसपी ने जांच किए जाने की बात कही।

विधायक ने दी यह सफाईः दूसरी तरफ विधायक ने दरोगा पर 20 हजार रुपए लेने और पीड़िता को ही जेल भेजने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘हमने बोला कि दरोगा जी ऐसे काम करोगे तो ठीक नहीं होगा।’ हालांकि मारपीट की धमकी और ऑडियो को लेकर उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

National Hindi News 17 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

केंद्रीय मंत्री पर भी लगा था आरोपः गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है जब पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को नेताओं की धमकी मिली हो। हाल ही में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति पर भी एक पुलिस अधिकारी को देर रात धमकी देने का मामला सामने आया था। दरअसल एक नवविवाहिता के मामले में पैरवी करने थाने पहुंचे बीजेपी नेता को पुलिस ने थाने में ही पकड़ लिया था, यह खबर केंद्रीय मंत्री तक पहुंची तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर देर रात पुलिस अधिकारी की क्लास लगा दी।

Next Stories
1 राजस्थानः बांध से छोड़े गए पानी से बंद हुए रास्ते, 2 दिन तक स्कूल में फंसे रहे 300 बच्चे और टीचर्स, ऐसे हुए रेस्क्यू
2 त्रिपुरा: सीएम बिप्लव देव बोले- जो लोग हिंदी का विरोध कर रहे, उन्हें देश से प्यार ही नहीं
3 Narendra Modi Birthday: जहां पीएम मोदी ने बेची थी चाय, 8 करोड़ खर्च कर चमकाया गया स्टेशन, शीशे में घेरी जा रही दुकान
ये पढ़ा क्या?
X