ताज़ा खबर
 

VIDEO VIRAL : बीजेपी विधायक ने कर रखी थीं 2 शादी, कबड्डी के मैदान में मिलीं दोनों पत्नियां, जमकर हुई मारपीट

महाराष्ट्र के पांढरकवड़ा में मंगलवार को कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान 2 महिलाओं में जमकर मारपीट हुई। लोग बीच-बचाव करने पहुंचे तो पता चला कि वे स्थानीय बीजेपी विधायक राजू तोड़साम की पत्नियां हैं।

फोटो सोर्स- ट्विटर

महाराष्ट्र के पांढरकवड़ा में मंगलवार को कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान 2 महिलाओं में जमकर मारपीट हुई। लोग बीच-बचाव करने पहुंचे तो पता चला कि वे स्थानीय बीजेपी विधायक राजू तोड़साम की पत्नियां हैं। इसके बाद मामला थाने तक पहुंचा और दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। फिलहाल इस घटनाक्रम पर विधायक  ने कोई बयान नहीं दिया है।

लोग बने रहे तमाशबीन : पांढरकवड़ा में मंगलवार को कबड्डी प्रतियोगिता चल रही थी। कार्यक्रम में विधायक अपनी दूसरी पत्नी प्रिया शिंदे के साथ शिरकत करने पहुंचे। उस दौरान विधायक की पहली पत्नी भी कुछ लोगों के साथ कार्यक्रम में पहुंच गईं। कार्यक्रम के दौरान दोनों महिलाओं में किसी बात को लेकर लड़ाई होने लगी। थोड़ी देर बाद दोनों औरतें हाथापाई पर उतर आईं। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे और उनका वीडियो बनाते रहे। वहीं विधायक की दूसरी पत्नी लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन उनकी मदद के लिए कोई सामने नहीं आया। यह पूरी घटना विधायक तोड़साम के सामने ही हुई, लेकिन वह कुछ नहीं कर पाए।

विवादों के लिए नया नाम नहीं हैं तोड़साम : बीजेपी विधायक राजू तोड़साम किसी न किसी विवाद को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। सार्वजनिक प्रोग्राम में बीजेपी विधायक राजू तोड़साम अक्सर प्रिया शिंदे के साथ नजर आते हैं। इस घटना से पहले एक कांट्रैक्टर ने तोड़साम पर हफ्ता वसूली का आरोप लगाया था। बता दें कि विधायक की पत्नियों का यह वाकया उस समय सामने आया है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 दिन बाद महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए पांढरकवड़ा आ रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Chhattisgarh: दंतेवाड़ा में भाजपा विधायक के काफिले पर हमला, झीरम घाटी हत्याकांड की यादें हुई ताजा
2 महाराष्ट्र में मराठाओं पर नहीं लागू होगा सवर्णों का EWS कोटा, यह है वजह
3 पंजाब में BSP का बड़ा बयान, कहा- BJP का साथ छोड़ दे शिरोमणि अकाली दल, हम कर लेंगे गठबंधन