ताज़ा खबर
 

बीजेपी विधायक की बेटी से शादी करने वाले अजितेश की हथियारों संग तस्वीरें वायरल, डिलीट किया फेसबुक अकाउंट

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर विधायक की बेटी ने पिता से अपनी जान को खतरा बताते हुए एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में अजितेश और साक्षी पिता के साथ-साथ भाई और उनके मित्रों से खुद की और पति की जान को खतरा बताया था।

Author बरेली | July 14, 2019 4:10 PM
साक्षी मिश्रा और पति अजितेश। फोटो: जनसत्ता

उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा के पति अजितेश हथियारों का शौक रखते हैं। अजितेश की सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो सोशल मीडिया वायरल हैं। इन फोटो के वायरल होने के बाद अजितेश ने अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है। कहा जा रहा है कि अजितेश ने साक्षी से शादी करने पर हुए विवाद हुए विवाद और हथियारों के साथ फोटो वायरल होने के बाद अपना फेसबुक एकाउंट डिलीट कर दिया।

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर विधायक की बेटी ने पिता से अपनी जान को खतरा बताते हुए एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में अजितेश और साक्षी पिता के साथ-साथ भाई और उनके मित्रों से खुद की और पति की जान को खतरा बताया था। इसके साथ ही उन्होंने सुरक्षा की भी मांग की थी। बहरहाल वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि अजितेश अलग-अलग हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करता था।

क्या है मामला: दरअसल ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखने वाली साक्षी और दलित समुदाय के अजितेश आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें साक्षी के पिता, भाई व उनके सहयोगियों से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। कपल का कहना है कि इंटर कास्ट मैरिज करने के कारण उन्हें परेशान किया जा रहा है।

विधायक ने आरोपों को खारिज किया: विधायक राजेश मिश्रा ने वीडियो में लगाए गए आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि मैं या मेरा कोई भी सहयोगी साक्षी व उसके पति को धमकी नहीं दे रहा है। मेरी बेटी बालिग है और उसे अपने फैसले करने का हक है। फिलहाल बीजेपी का सदस्यता अभियान चल रहा है और मैं उसमें व्यस्त हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App