ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: बरेली में जमीन के अंदर मटके में मिली बच्ची, BJP विधायक राजेश मिश्रा लेंगे गोद

भाजपा विधायक ने कहा कि मैंने डॉक्टरों से कहा है कि वह बच्ची का अच्छी तरह से इलाज करें और पैसे की चिंता न करें। मैं बच्ची को गोद लेने के लिए तैयार हूं।

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा, फोटो सोर्स-@_ChoTi_BaCcHi_

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिथरी चैनपुर विधानसभा सीट से बीजेपी (BJP) विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने एक नवजात बच्ची को गोद लिया है। बता दें कि राजेश मिश्रा अपनी बेटी की शादी की वजह से चर्चा में आए थे। दरअसल, श्मशान भूमि की खुदाई के दौरान जमीन के अंदर से एक मटके से बच्ची मिली, जिसे किसी ने मटके में बंद कर दफन कर दिया था। इस बच्ची के मिलते ही उसे जिला अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। अब विधायक राजेश मिश्रा ने इस नवजात बच्ची का “बेटी बचाव, बेटी पढ़ाओ” के तहत उसका खर्च उठाएंगे।

मटके से निकली बच्ची को बीजेपी विधायक ने गोद लिया: गौरतलब है कि सीबीगंज निवासी हितेश की पत्नी ने एक प्रीमेच्योर बच्ची को जन्म दिया, जिसकी मौत जन्म के साथ ही हो गई। हितेश अपनी बच्ची को दफनाने के लिए श्मशान पहुंच गड्ढा खुदवा रहे थे। लगभग तीन फुट तक गड्ढा खुदने के बाद फावड़ा किसी कठोर चीज से जा टकराया। इसके बाद जब मिट्टी हटा कर देखा गया तो एक मटका था, जिसके अंदर एक नौवजात बच्ची थी। मटके में बंद होने के बावजूद भी बच्ची जिंदा थी। यह देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

National Hindi News, 15 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

विधायक राजेश मिश्रा ने बच्ची को गोद लेने की बात कही है: भाजपा विधायक ने कहा कि मैंने डॉक्टरों से कहा है कि वह बच्ची का अच्छी तरह से इलाज करें और पैसे की चिंता न करें। मैं बच्ची को गोद लेने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं समझता हूं कि इसके लिए एक कानूनी प्रक्रिया अपनाई जानी चाहिए। हालांकि अभी बच्ची के स्वास्थ्य पर ध्यान देना ज्यादा जरूरी है।

विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: उद्धव ठाकरे की रैली के लिए तोड़ दी स्कूल की दीवार, परीक्षा की डेट भी बदल दी

विधायक ने बेटी और दमाद को मारने की कोशिश की थी:  बता दे कि विधायक राजेश मिश्रा अपनी बेटी की शादी को लेकर चर्चा में आये थे। उनकी बेटी साक्षी मिश्रा ने अजितेश नामक युवक से लव मैरिज कर ली थी। जिसको लेकर विधायक ने आपत्ति दर्ज कराते हुए कथिततौर पर अजितेश और साक्षी को मारने की कोशिश की थी। विधायक के डर से साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर उन पर जान से मारने का आरोप लगया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद काफी समय तक विधायक राजेश मिश्रा और उनकी बेटी साक्षी मिश्रा मीडिया में सुर्खियां बने रहे।

Next Stories
1 Ram Mandir Case में सुप्रीम कोर्ट कल करेगा आखिरी सुनवाई, अयोध्या में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, जानें कैसे हैं हालात?
2 कश्मीर में फारुक अब्दुल्ला की बहन, बेटी समेत 6 महिला प्रदर्शनकारी हिरासत में
3 Srinagar: फारूक अब्दुल्ला की बहन-बेटी हिरासत में, आर्टिकल 370 हटाने को लेकर जता रही थीं विरोध
ये पढ़ा क्या?
X