ताज़ा खबर
 

मोदी/दीदी= मोदी, बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर कहा- हिसाब बराबर…!

एक्टर व भाजपा सांसद परेश रावल ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। परेश रावल ने लिखा- मोदी/दीदी= मोदी, हिसाब बराबर ...!

परेश रावल का ट्वीट, फोटो सोर्स-ट्विटर (@SirPareshRawal)

धरने और केन्द्र सरकार पर वार को लेकर इस समय पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सुर्खियों में हैं। ऐसे में कई नेताओं ने उन पर पलटवार किया है। ऐसे में एक्टर व भाजपा सांसद परेश रावल ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। परेश रावल ने लिखा- मोदी/दीदी= मोदी, हिसाब बराबर …!

हिसाब बरारबर: बता दें कि अमहदाबाद पूर्व से बॉलीवुड एक्टर भाजपा सांसद हैं। ऐसे में उन्होंने भी ममता बनर्जी को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने हालांकि ममता बनर्जी का नाम नहीं लिया है लेकिन दीदी लिख कर संबोधित किया है। अपनी ट्वीट में परेश रावल ने लिखा मोदी/दीदी= मोदी। वहीं इस फोटो का कैप्शन परेश रावल ने दिया है- हिसाब बराबर।

पहले भी कई नेता कर चुके हैं हमला: बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी भाजपा नेता ने ममता बनर्जी पर हमला किया हो। इससे पहले भी कई भाजपा नेता उन पर वार कर चुके हैं। इस लिस्ट में मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ, विधायक सुरेन्द्र सिंह और कैलाश विजयवर्गीय का भी नाम शामिल है।

क्या है पूरा मामला: दरअसल रविवार (3 फरवरी) को कोलकाता के पुलिस कमीश्नर राजीव कुमार के घर चिटफंड घोटाले के मामले की पूछताछ के लिए सीबीआई की एक टीम पहुंची, लेकिन वहां तैनात पुलिस ने सीबीआई को घर में घुसने से रोक दिया। ऐसे में स्थिति टकराव की हो गई जिसके बाद पुलिस कुछ सीबीआई अधिकारियों को जबरदस्ती नजदीक के शेक्सपियर सरनी पुलिस थाने ले गई। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही खुद ममता बनर्जी राजीव कुमार के घर पहुंची। गौरतलब है कि शनिवार को सीबीआई ने दावा किया था कि राजीव कुमार फरार चल रहे हैं और शारदा व रोज वैली चिटफंड घोटाले में उनकी तलाश जारी है। जिसके बाद रविवार से ममता बनर्जी धरने पर बैठ गईं। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया की राजीव कुमार सीबीआई से पूछताछ में मदद करें वहीं सीबीआई उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती। इस फैसले को ममता ने नैतिक जीत बताया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राहुल- रॉबर्ट को संबित पात्रा ने बताया क्रिमिनल, कहा- ‘बेल परिवार’ ने लगवाए थे पोस्टर
2 MP: डॉक्टर ने किए नौकर के 500 टुकड़े, सबूत मिटाने के लिए तेजाब से गलाए, अवैध संबंधों के चलते अंजाम दी वारदात
3 टीवी शो ‘पवित्र बंधन’ की एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, कुछ दिनों से थीं डिप्रेशन का शिकार
IPL 2020
X