ताज़ा खबर
 

बीजेपी विधायक बोले- समाज विकृत करने वाले बच्चों को जन्म देने से बेहतर बांझ रह जाएं मां-बहनें

मध्य प्रदेश के गूना से बीजेपी विधायक पन्ना लाल शाक्य ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि समाज में विकृति पैदा करने वाले बच्चों को जन्म देने से बेहतर हैं कि महिलाएं बांझ ही रहें।

Author नई दिल्ली | June 14, 2018 13:21 pm
मध्यप्रदेश के गूना से बीजेपी विधायक पन्ना लाल शाक्य।

मध्य प्रदेश के गूना से बीजेपी विधायक पन्ना लाल शाक्य ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि समाज में विकृति पैदा करने वाले बच्चों को जन्म देने से बेहतर हैं कि महिलाएं बांझ ही रहें। ऐसे बच्चे पैदा करने का कोई मतलब नहीं जो संस्कारी न हों। उन्होंने गरीबी हटाओ के नारे के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधा। कहा कि गरीबी तो नहीं मिटी मगर गरीब जरूर मिटा दिए गए।

नगर पालिका परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी विधायक ने यह विवादित बयान दिया।खास बात यह थी कि इस कार्यक्रम में काफी संख्या में महिलाएं थीं, जिन्हें संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही। विधायक ने अपने बयान के समर्थन में एक दोहा भी पढ़ा। जिसके जरिए महिलाओं को समझाने की कोशिश किया कि माता-बहन ऐसे पुत्र-पुत्रियों को जन्म न दें, जो समाज में विकृति और दुर्गुणों का संचार करते हैं।

बता दें कि यह वही विधायक है जो पूर्व में अपने कई बयानों से विवादों में रहे हैं। जब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इटली में शादी की थी तो विधायक ने उनकी देशभक्ति पर सवाल खड़े कर दिए थे। वहीं बलात्कार की घटनाओं पर बोलते हुए तीन महीने पहले कहा था कि लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड बनाना बंद करें तो तो उन पर जुल्म कम हो जाएंगे।हालांकि जब-जब विधायक ने विवादित बयान दिए तो पार्टी किनारा करती रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App