ताज़ा खबर
 

BJP विधायक ने उठाई MP के बंटवारे की मांग, प्रदेशाध्यक्ष ने कर लिया तलब, बाहर निकल बोले- CM को लिखूंगा खत

हालांकि, अकेले में तो उन्होंने दोबारा ऐसा न करने का आश्वासन दे दिया। पर बैठक के बाद बाहर आने पर पत्रकारों से आकर बोले- यह सबकी मांगी है, सिर्फ मेरी अकेले की नहीं।

MP, Narayan Tripathi, State Newsनारायण त्रिपाठी, मैहर सीट से BJP विधायक हैं। (फोटोः fb/narayan.tripathi.9022)

BJP के विधायक नारायण त्रिपाठी ने मध्य प्रदेश के बंटवारे की मांग उठाई है। उन्होंने कहा है कि अलग से विंध्य प्रदेश होना चाहिए। इसी पर प्रदेशाध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा ने मैहर के MLA को तलब कर लिया है।

शनिवार को आधे घंटे तक उनसे चार दीवारी में इस मसले पर मीटिंग ली। दो टूक पूछा, “बगैर मंजूरी के यह डिमांड कैसे उठा ली?” हालांकि, अकेले में तो उन्होंने दोबारा ऐसा न करने का आश्वासन दे दिया। पर बैठक के बाद बाहर आने पर पत्रकारों से आकर बोले- यह सबकी मांगी है, सिर्फ मेरी अकेले की नहीं। मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस संदर्भ में खत लिखूंगा।

जानकारी के मुताबिक, सख्त लहजे में त्रिपाठी से पूछा गया था- नीलबड़ में अलग विंध्य प्रदेश की मांग से संबंधित प्रोग्राम कैसे हुआ? किसकी मंजूरी ली गई थी? यह तो पार्टी लाइन में नहीं है। अगर आपको कोई बात करनी है, तब पार्टी के मंच/फोरम पर आकर साझा करें।

हालांकि, त्रिपाठी ने मीडिया को इस बैठक के बाद बताया- पार्टी अध्यक्ष से विंध्य प्रदेश अलग बनाने को लेकर चर्चा नहीं हुआ। हां, और मुद्दों पर बात हुई। मगर जहां तक बात विंध्य प्रदेश की है, तब यह कई लोगों की मांग है। किसी एक की नहीं। मैं इस बारे में पार्टी को नहीं बता पाया हूं। सब को खत लिख चुका हूं और अब मुख्यमंत्री को भी लिखूंगा।

नारायण त्रिपाठी को जानें 1 नजर मेंः मौजूदा भाजपा नेता पहले भी विवादों में रह चुके हैं। 15 सालों में पांच दल बदल चुके हैं। 2003 में अखिलेश यादव की SP में थे। फिर वहां से 2013 में Congress पहुंचे। आम चुनाव से पहले उन्होंने कांग्रेस को झटका दे दिया था और BJP में आ गए थे।

Next Stories
1 घने कोहरे के आगोश में रही राजधानी दिल्ली, दृश्यता घटकर शून्य तक पहुंची
2 यूपी में कृषि कानूनों के खिलाफ महापंचायत, किसानों ने कहा- 26 जनवरी को दिल्ली पहुंचेंगे
3 दिल्ली की राजनीति से होगी शाहनवाज हुसैन की विदाई? बीजेपी ने बनाया एमएलसी उम्मीदवार
ये पढ़ा क्या?
X