ताज़ा खबर
 

VIDEO: चैनल ने दिखाई खबर तो आगबबूला हुए बीजेपी विधायक, पत्रकार को दी गोली मारने की धमकी

खबर के दिखाए जाने से विधायक बेहद नाराज थे। इसी वजह से सारी मर्यादाएं ताक पर रखते हुए उन्होंने पत्रकार को मारने की धमकी दे डाली।

Author नई दिल्ली | June 13, 2019 8:54 PM
विधायक कुंवर प्रणव चैम्पियन। फोटो: Twitter/ Kunwar Pranav Champion

उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक अपने खिलाफ खबर दिखाए जाने से इतने नाराज हुए कि उन्होंने पत्रकार को गोली मारने की धमकी दे डाली। विधायक का नाम कुंवर प्रणव चैम्पियन है। पत्रकार को धमकी देते विधायक का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वह सारी मर्यादाओं को ताक पर रखकर उन्हें गोली मारने की धमकी देते और हाथ उठाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल कुछ दिन पहले विधायक के काफिले में शामिल गाड़ियों को लेकर न्यूज 18 इंडिया ने एक खबर चलाई थी। खबर में दिखाया गया था कि कार में गैर-कानूनी तरीके से ‘उत्तराखंड पुलिस’ लिखा गया है और विधायक ने अनुशासन तोड़ा है। इस खबर के दिखाए जाने से विधायक बेहद नाराज थे। इसी वजह से सारी मर्यादाएं ताक पर रखते हुए उन्होंने पत्रकार को मारने की धमकी दे डाली।

पत्रकार का नाम राजीव है। उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम पर कहा कि दो दिन पहले उनके खिलाफ एक खबर चलाई गई थी। विधायक दिल्ली पहुंचे तो उनके एक आदमी का मेरे पास फोन आया। उसने मुझसे कहा कि विधायक उत्तराखंड सदन के कमरा नंबर 204 में रुके हुए हैं और आपसे मिलना चाहते हैं। जब मैं वहां पहुंचा तो कमरे में चार से पांच लोग मौजूद थे।

इस दौरान उन्होंने मुझसे कहा कि पत्रकार लोग बहुत गलत खबर चला रहे हैं। और इसके बाद वह मुझे गाली देने लगे जिसका मैंने विरोध किया। मैंने उनसे कहा कि आप इस तरह की बात नहीं कह सकते। क्या आपने मुझे यही सब सुनाने के लिए यहां बुलाया है। तो उन्होंने कहा कि वह मुझे नहीं बल्कि पत्रकार समाज को ऐसा कह रहे हैं।

विवादों से विधायक का पुराना नाता: विधायक पहली बार विवादों में नहीं है इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। चैंपियन ने नैनीताल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्र बंटवाया। यह पत्र उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को लिखा था। पत्र में उन्होंने जवाहर लाल नेहरू को ‘चरित्रहीन’ बताया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X