scorecardresearch

BJP विधायक बोले- जमातियों को गांव के बाहर निकालो, मुझे अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सुरक्षा चाहिए

मुज्जफरनगर के खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने एक गांव की मस्जिद में रखे गए जमातियों को बाहर निकालने के लिए प्रशासन से अपील की है।

भाजपा विधायक विक्रम सैनी।

देश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच राजनीतिक गलियारों में विवादास्पद बयानों का दौर जारी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक ने भी तब्लीगी जमात पर हमला किया है। विधायक विक्रम सैनी ने जिले के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट से कहा है कि तब्लीगी जमात के जो भी लोग कवल गांव की मस्जिद में क्वारैंटाइन किए गए हैं, उन्हें गांव से बाहर निकाला जाए। सैनी ने कहा कि मैं कम से कम अपने विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले लोगों की सुरक्षा चाहता हूं।

सैनी ने फोन पर बताया, “प्रशासन ने 27 अप्रैल को 11 जमातियों को कवल गांव की मस्जिद में क्वारैंटाइन किया। इनमें से दो लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए। इन सभी को 7 मई से शुरू कर दो और हफ्तों के लिए यहां क्वारैंटाइन किया गया है। दोनों ही समुदाय के लोग मुझसे मिले और अपीलकी कि मैं इस मामले को अधिकारियों के सामने उठाऊं, ताकि इन्हें गांव के बाहर शिफ्ट किया जा सके।” इस मामले में अभी डीएम की तरफ बयान नहीं आया है।

देशभर में कोरोना वायरस से जुड़ी खबर लाइव पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गौरतलब है कि सैनी भाजपा के अकेले नेता नहीं हैं, जिन्होंने जमातियों को लेकर ऐसा बयान दिया है, उनसे पहले दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी और यूपी के ही विधायक सुरेश तिवारी भी ऐसे बयान दे चुके हैं। जहां मनोज तिवारी ने कहा था कि उन्हें जमातियों में कोरोना की बात बड़ी साजिश लग रही है। उन्होंने शक जताया था कि यह जानबूझकर किया जा रहा है।”

बिहार में कोरोना वायरस से जुड़ी हर अपडेट के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

वहीं, देवरिया से विधायक सुरेश तिवारी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे सरकारी अधिकारियों की मौजूदगी में लोगों से कहते नजर आ रहे थे, ‘एक बात का ध्यान रखें। मैं सबको खुलकर बता रहा हूं कि किसी को भी मियां (मुस्लिमों) से सब्जियां नहीं खरीदनी चाहिए।’

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.