ताज़ा खबर
 

यूपी में बीजेपी विधायक को मारी गोली, होली मिलन कार्यक्रम के दौरान वारदात

उत्तर प्रदेश में दिनदहाड़े एक भाजपा नेता को गोली मार दी गई। बता दें घटना उस वक्त की है जब भाजपा विधायक होली मिलन कार्यक्रम में थे। उस ही वक्त एक शख्स उनसे होली मिलने के बहाने आया और गोली मारकर फरार हो गया।

भाजपा विधायक योगेश वर्मा, फोटो सोर्स- ट्विटर (@Samar_Anarya)

यूपी के लखीमपुर में एक बीजेपी नेता को गोली मारने की घटना सामने आई है। बता दें खीरी-सदर भाजपा विधायक को होली मिलने के बहाने एक युवक ने गोली मार दी। गोली विधायक के पैर में लगी है, वहीं फिलहाल वो अस्पताल में हैं और खतरे से बाहर हैं।

योगेश वर्मा को पैर में लगी गोली: बता दें कि भाजपा विधायक योगेश वर्मा के गोली पैर में लगी थी। वहीं घटना के तुरंत बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है। वहीं जानकारी के मुताबिक अभी वो खतरे से बाहर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरा मामला करीब 3 बजे का है, जब विधायक रंग खेलकर लौट रहे थे। तभी एक लखीमपुरी कोतवाली के गुरुनानक डिग्री कॉलेज के पास कुछ लोगों ने विधायक से होली मिली और उसके बाद गोली मारकर फरार हो गए। हमलावर खनन माफिया बताए जा रहे हैं।

National Hindi News Today Live:पढ़ें

विधायक का गनर हुआ सस्पेंड: घटना के बाद विधायक के गनर को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं लखीमपुर एसपी पूनम ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही लखीमपुर के जिलाधिकारी एस सिंह ने बताया कि विधायक योगेश वर्मा की कुछ लोगों से मुलाकात के दौरान बहस हो गई थी। जिसके बाद उन में से किसी एक शख्स ने उन्हें गोली मार दी। इसके साथ ही विधायक के ठीक होने पर उनका बयान लिया जाएगा।

पहला मामला नहीं: बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है जब उन पर पर गोली चली हो। इससे पहले भी साल 2017 में योगेश व उनके प्रतिनिधि पर खनन माफिया ने फायरिंग कर दी थी, जिसमें वह बाल- बाल बच गए थे। विधायक ने बताया था कि अवैध खनन रुकवाने के विरोध में उन पर हमला हुआ था। वहीं उस घटना का भी मामला दर्ज हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App