ताज़ा खबर
 

बीजेपी विधायक की बेटी ने दलित से की शादी, लड़के के पिता बोले- धमकी मिली कि बेटे से हाथ धो दोगे

बुधवार को साक्षी ने सोशल मीडिय पर एक वीडियो अपलोड कर बताया कि उसने 29 वर्षीय अजितेश नाम के अपने साथी से शादी का ऐलान किया है। साक्षी ने आरोप लगाया कि उनके पिता राजेश मिश्रा ने उनके पीछे गुंडे भेजे हैं और वह भागती-भागती थक चुकी है और अब पुलिस सुरक्षा चाहती है।

बरेली जिले के बिठारी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्र की बेटी ने दलित युवक से शादी की है।(फोटो-सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के एक विधायक की बेटी ने अपने पिता से जान का खतरा होने का आरोप लगाया है। बरेली जिले के बिथरी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्र की 23 वर्षीय बेटी साक्षी मिश्रा ने वीडियो जारी कर यह आरोप लगाया है। इसके साथ ही उनकी बेटी ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। बुधवार को साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर बताया कि उसने 29 वर्षीय अजितेश के अपने साथी से शादी का ऐलान किया है। साक्षी ने आरोप लगाया कि उनके पिता राजेश मिश्रा ने उनके पीछे गुंडे भेजे हैं और वह भागती-भागती थक चुकी है और अब पुलिस सुरक्षा चाहती है। साक्षी का कहना है कि अगर उसके पिता उन्हें पकड़ने में सफल होते हैं तो वह उसकी हत्या कर देंगे। साक्षी ने यह भी बताया कि दलित युवक अजितेश कुमार के साथ उसने वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी की है।

एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान लड़के के पिता हरीश कुमार ने कहा कि उन्होंने इस मामले में अभी एफआईआर दर्ज नहीं कराया है। हालांकि वह अपने बेटे की तलाश बीते कुछ दिनों से कर रहे थे। हरीश का कहना है कि विधायक के लोगोंं की तरफ से धमकी मिली है  कि बेटे की जान से हाथ धो दोगे।

वहीं, इस मामले पर लड़की के पिता और बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि,”मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है वो गलत है, मेरी बेटी बालिग है और उसे उसका निर्णय लेने का अधिकार है। मैंने किसी को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है, न ही मेरे किसी आदमी ने दी है, न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने ऐसा किया है। मैं अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहा हूं और भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान में जा रहा हूं, गरीब कन्याओं की जो शादी हो रही है उसमें जा रहा हूं। बाकि मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है , वो जहां भी रहे खुश रहे।

बरेली के डीआईजी आर के पाण्डेय ने बताया कि साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना वायरल वीडियो से मिली है। पाण्डेय ने बताया कि मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाय। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि दंपति ने अभी तक यह नहीं सूचित किया है कि उनका पता ठिकाना कहां है । उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाए ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App