ताज़ा खबर
 

VIDEO : अफसरों पर बरसे आकाश विजयवर्गीय, बोले- पूछकर रखें कार्यक्रम, वरना समझ जाना क्या होगा?

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अपने पिता नक्शेकदम पर चलने की तैयारी शुरू कर दी है। आकाश ने इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान निगम अधिकारियों को जमकर धमकाया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र और इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय (Photo: Twitter@AkashVOnline)

मध्य प्रदेश बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं। इंदौर से विधायक उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय ने भी उनके ही नक्शेकदम पर चलने की तैयारी शुरू कर दी है। आकाश ने इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान निगम अधिकारियों को जमकर धमकाया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वजह से भड़के आकाश : बताया जा रहा है कि निगम के अधिकारियों ने अचानक कोई कार्यक्रम तय कर दिया, जिसकी सूचना आकाश विजयवर्गीय को काफी देर से मिली। वे कार्यक्रम में तो पहुंचे, लेकिन देर से सूचना देने को लेकर निगम के अधिकारियों पर भड़क गए।

यह कहा आकाश विजयवर्गीय ने : इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘‘कृपया आगे से कोई कार्यक्रम रखें तो नेताओं से भी संपर्क करके रखें। जनप्रतिनिधियों से संपर्क करके रखें, ताकि हम पूरी व्यवस्था करा सकें। मुझे अच्छा नहीं लग रहा है कि यहां लोग खड़े हुए हैं। निगम अधिकारियों ने मुझे बिना बताए कार्यक्रम रख लिया। मुझे तो कल शाम को सूचना मिली। यहां नगर निगम का कौन सबसे बड़ा अधिकारी है, वे जरा सुन लें। आगे से कार्यक्रम आप समय पूछकर रखें, वरना आप समझ जाना कि क्या होगा?’’

पुल का शिलान्यास करने गए थे विधायक : बताया जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश को एक पुल के शिलान्यास के लिए बुलाया गया था। इस कार्यक्रम की जानकारी उन्हें एक दिन पहले दी गई थी। जब आकाश कार्यक्रम में पहुंचे तो वहां लोगों के बैठने की व्यवस्था नहीं थी। यह देखकर वे निगम अधिकारियों पर नाराज हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App