ताज़ा खबर
 

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे ने उड़ाया राहुल गांधी का मजाक, कहा- अब वे पप्पू नहीं, ‘गधों के सरताज’

मध्य प्रदेश में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर विपक्ष द्वारा सवाल पूछे जाने पर प्रदर्शन किया। इस दौरान बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गधों का सरताज कह दिया।

rahul gandhi, akash, bjp, congressराहुल गांधी और आकाश विजयवर्गीय फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिस पर विवाद हो सकता है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह राष्ट्र विरोधी बात कर रहे हैं, ऐसे में उनका नाम पप्पू से बदलकर ‘गधों का सरताज’ रख दिया है। इसके बाद आकाश ने कहा कि समय रहते वे सुधर जाएं, नहीं तो हम बड़ा आंदोलन करेंगे। इस दौरान इंदौर के अग्रसेन चौराहे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ‘राहुल गांधी चोर है’ के नारे भी लगाए।

दरअसल, एयर स्ट्राइक के बाद विपक्ष द्वारा केंद्र पर हमला बोले जाने के बाद बीजेपी युवा मोर्चा ने विधायक आकाश विजयवर्गीय के नेतृत्व इंदौर में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘इससे पहले उन्हें ‘पप्पू’ कहा जाता था, जो कि एक प्यारा नाम था। बाद में उन्होंने एक राष्ट्र विरोधी की तरह व्यवहार करना शुरू कर दिया। इसलिए हमने अब उनका नाम ‘पप्पू’ से बदलकर ‘गधों का सरताज’ कर दिया है।’’

इंदौर के अग्रसेन चौराहे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर एक रैली निकाली। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने ‘‘राहुल गांधी चोर है’’ के नारे लगाए। आकाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी बहुत उल्टे-सीधे बयान देते हैं। कभी आलू से सोना बनाने की बात करते हैं तो कभी संसद में आंख मारते हैं, इसलिए लोग उन्हें पप्पू कहने लगे। अब वे देशद्रोह की बात करने लगे हैं। इसके बाद आकाश ने कहा कि राहुल गांधी भारत विरोधी बयान देने वालों के साथ खड़े होते हैं। साथ ही, बालाकोट एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर भी उन्होंने राहुल को घेरा। आकाश ने कहा कि मोदी जी पर सवाल उठाना तो ठीक है, लेकिन सेना की बहादुरी पर सवाल करना बिल्कुल भी सही नहीं है।

Next Stories
1 Abhinandan तो वापस आ गए, लेकिन कब छूटेंगे 1971 से पाकिस्तानी जेलों में कैद ‘मिसिंग 54’ भारतीय सैनिक
2 तलाक लिए बिना दूसरी महिला के बच्‍चे का पिता बना आईपीएस अधिकारी, केंद्र ने किया डिसमिस
3 Ghaziabad: ड्राइवर ने एक शख्स को बोनट पर टांगकर 2 किमी तक दौड़ाई कार, कहासुनी के बाद अंजाम दी वारदात
ये पढ़ा क्या?
X