ताज़ा खबर
 

PM मोदी का गोरखपुर दौरा: BJP अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने फूल देकर लोगों को दिया निमंत्रण

प्रधानमंत्री गोरखपुर में ऑल इंडिया इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) के शिलान्यास करेंगे साथ ही इस दिन एक बड़ी रैली भी आयोजित की जाएगी।।

Author नई दिल्ली | July 21, 2016 5:37 PM
प्रधानमंत्री मोदी का 22 जुलाई को गोरखपुर का दौरा प्रस्तावित है। (pic source ani video grab)

भारतीय जनता पार्टी गोरखपुर के अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को शहरवासियों को गुलाब का फूल भेंट करके पीएम मोदी के कार्यक्रम में आमंत्रित किया। प्रधानमंत्री मोदी का 22 जुलाई को गोरखपुर का दौरा प्रस्तावित है। 22 जुलाई को प्रधानमंत्री गोरखपुर में ऑल इंडिया इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) का शिलान्यास करेंगे साथ ही इस दिन एक बड़ी रैली भी आयोजित की जाएगी।।

बीजेपी इस रैली को बेहद भव्य बनाने की कोशिश में जुटी हुई है। इस रैली को अगले साल होने जा रहे उत्तर प्रदेश चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। गोरखपुर वैसे भी बीजेपी का गढ़ माना जाता रहा है। योगी आदित्यनाथ यहां से लोकसभा का चुनाव जीतते रहे हैं। रैली से पहले तैयारियों को लेकर पार्टी की मीटिंग हुई जिसमें प्रदेश मंत्री स्वतंत्रदेव ने कहा कि यूपी में लॉ एंड ऑर्डर समाप्त हो गई है। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश से सपा का जाना तय है। गोरखपुर में काफी समय ऑल इंडिया इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) बनाने की मांग होती रही है। इस समय यह शिलान्यास गोरखपुर समेत पूरे पूर्वांचल में बीजेपी को चुनावी फायदा भी पहुंचा सकता हैं।

;

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X