ताज़ा खबर
 

मध्‍य प्रदेश की मंत्री बोलीं- पंजे को वोट दोगे तो क्‍यों आपको सुविधाएं देंगे? कमल को दोगे तब देंगे

सिंधिया की ओर से इस तरह का बयान दिए जाने के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। सिंधिया के बयान का विरोध करते हुए कांग्रेस ने चुनाव आयोग में उनके खिलाफ शिकायत की है। कांग्रेस ने सीएम चौहान और उनकी मंत्री पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।

मध्‍य प्रदेश की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया (ANI फोटो)

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया अपने एक बयान की वजह से इस वक्त काफी चर्चा में हैं। बीजेपी नेता और खेल मंत्री सिंधिया द्वारा मतदाताओं को धमकाने का मामला सामने आया है। कोलारस उपचुनाव में प्रचार के लिए पडोरा गांव पहुंची यशोधरा ने वहां मतदाताओं से बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए उन्हें धमकी तक दे डाली। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सिंधिया ने वोटरों से कहा कि अगर वे लोग पंजे को यानी कांग्रेस को वोट देंगे तो बीजेपी उन्हें सुविधाएं क्यों देगी।

खेल मंत्री ने कहा, ‘चूल्हे की योजना, क्यों नहीं आई आपके पास? भारतीय जनता पार्टी, कमल की योजना है। आप लोग पंजे में वोट दोगे, तो आपके पास ये योजना नहीं आएगी। आप कमल को दोगे तो आपके पास ये योजना आएगी। सीधी बात है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘आप लोग अगर पंजे को वोट दोगे तो हम सुविधाएं पंजे को क्यों देंगे? हम पंजे के हाथ से क्यों देंगे आपको चूल्हा? आपको अपनी समझदारी से ऐसी पार्टी को वोट देना चाहिए जिसकी हर चीज आपके घरों में आ जाए।’

सिंधिया की ओर से इस तरह का बयान दिए जाने के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। सिंधिया के बयान का विरोध करते हुए कांग्रेस ने चुनाव आयोग में उनके खिलाफ शिकायत की है। कांग्रेस ने सीएम चौहान और उनकी मंत्री पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि 24 फरवरी को कोलारस विधानसभा उपचुनाव होंगे। इस चुनाव में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ बीजेपी ने उनकी बुआ यशोधरा राजे सिंधिया को मैदान में उतारा है।

Next Stories
1 जम्‍मू के आईजी ट्रैफिक की लड़कियों को चेतावनी- तुम लोगों के पास सिर्फ दो विकल्‍प हैं..
2 मणिपुर: स्कूल के औचक निरिक्षण पर पहुंचे शिक्षा मंत्री, क्लास में बच्चों की जगह मिलीं बकरियां
3 गुजरात: दलित के आत्मदाह के बाद आदिवासी महिला पर जुल्म, खूंटे में बांध कर मारा
यह पढ़ा क्या?
X