ताज़ा खबर
 

बंगाल में बीजेपी के मंत्री से मारपीट, बॉडीगार्ड समेत बनाए गए बंधक! होटल बिल पर हुआ था बवाल

सूत्रों के मुताबिक मुजफ्फरपुर विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले शर्मा तारापीठ के प्रसिद्ध काली माता के मंदिर गए थे और वहां सोनार बंगला नाम के होटल में रुके थे।

भाजपा विधायक सुरेश कुमार शर्मा।

बिहार सरकार के मंत्री और उनके एक बॉडीगार्ड के साथ पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में कथित तौर पर मारपीट का मामला सामने आया है। नीतीश सरकार में शहरी विकास और आवास विभाग मंत्री और भाजपा के विधायक सुरेश कुमार शर्मा यहां पूजा में शामिल होने गए थे। टीओआई ने सूत्रों के हवाले से बताया, मुजफ्फरपुर विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले शर्मा तारापीठ के प्रसिद्ध काली माता के मंदिर गए थे और वहां सोनार बंगला नाम के होटल में रुके थे। सूत्रों के मुताबिक मंत्री होटल के AC रूम में ठहरे थे, लेकिन चेक आउट करते वक्त उन्होंने कथित तौर पर AC रूम का अतिरिक्त किराया देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उनकी होटल के कर्मचारियों से बहस हो गई।

उन्होंने कहा कि मंत्री अतिरिक्त किराया न देने पर अड़ गए, क्योंकि उन्होंने कमरे का AC इस्तेमाल नहीं किया था। इस कहासुनी के बीच मंत्री के बॉडीगार्ड ने होटल के एक कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद होटल कर्मचारियों ने दोनों को बुरी तरह पीटा। सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद शर्मा, उनके बॉडीगार्ड और अन्यों को होटल कर्मचारियों ने बंधक बना लिया। मंत्री से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

वहीं मंत्री के निजी सचिव संजीव कुमार ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि मंदिर दौरे के वक्त मंत्री पर हमला किया गया और उनके बॉडीगार्ड्स उन्हें बचाते वक्त चोटिल हो गए। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार को मंत्री के दौरे के बारे में सूचना दी गई थी, लेकिन प्रोटोकॉल के तहत उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई। उन्होंने कहा कि मंत्री पूरी तरह सुरक्षित हैं। उन्होंने पश्चिम बंगाल सरकार की उदासीनता पर भी हैरानगी जाहिर की।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App