ताज़ा खबर
 

बीजेपी के मंत्री ने पश्चिम बंगाल की CM को ‘राक्षसी’ कहा, बोले- जो ताड़का करती थी, वही कर रहीं ममता बनर्जी

हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की तुलना ‘राक्षसी’ से की है। विज के इस बयान पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कड़ी आपत्ति जताई है।

अनिल विज, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

पश्चिम बंगाल और केंद्र सरकार की तनातनी के बीच बीजेपी नेताओं ने बयानबाजी शुरू कर दी है। हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की तुलना ‘राक्षसी’ से की है। विज के इस बयान पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कड़ी आपत्ति जताई है।

यह कहा अनिल विज ने : हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने कहा, ‘‘जब हम छोटे थे तो रामलीला देखने जाते थे। उसमें एक सीन आया करता था कि ऋषि-मुनि जब यज्ञ करते थे तो ताड़का आकर उसमें व्यवधान डाल दिया करती थी। ठीक उसी प्रकार का रोल ममता बनर्जी कर रही है। चाहे योगी आदित्यनाथ की रैली हो, चाहे अमित शाह यात्रा निकालना चाहते हों, उसमें रुकावट डालती है। कभी किसी का हेलिकॉप्टर रोकती है, इसलिए पूरी तरह से ममता बनर्जी वही कर रही है, जो ताड़का करती थी।’’ वहीं, टीएमसी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि अनिल विज ने सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

यह है मामला : बता दें कि शारदा चिटफंड घोटाले की जांच के लिए सीबीआई के 5 अधिकारी रविवार शाम कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर जा रहे थे। मामले की जानकारी मिलते ही कोलकाता पुलिस ने पांचों अफसरों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, कुछ देर बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

सीएम ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर सीबीआई का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। साथ ही, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर भी निशाना साधा। सीबीआई प्रकरण के बाद ममता बनर्जी कोलकाता में धरने पर बैठ गई हैं और उन्होंने इसे मोदी सरकार के खिलाफ सत्याग्रह करार दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App