ताज़ा खबर
 

शपथ समारोह का भाजपा विधायकों ने किया बहिष्कार

निकाय चुनाव के बाद शहर की सरकार मंगलवार को बन गई। आगरा कॉलेज मैदान पर भव्य शपथ ग्रहण समारोह में मेयर नवीन जैन सहित 100 पार्षदों भाजपा के 53 बसपा 27 अन्य निर्दलीय ने शपथ ग्रहण की।

Author आगरा | Updated: December 13, 2017 2:14 AM
आगरा के प्रभारी मंत्री और यूपी के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा

निकाय चुनाव के बाद शहर की सरकार मंगलवार को बन गई। आगरा कॉलेज मैदान पर भव्य शपथ ग्रहण समारोह में मेयर नवीन जैन सहित 100 पार्षदों भाजपा के 53 बसपा 27 अन्य निर्दलीय ने शपथ ग्रहण की। समारोह स्थल पूरी तरह से भगवा रंग में रंगा नजर आया। मुख्य द्वार से लेकर समारोह के मुख्य मंच तक सब कुछ भगवा रंग में रंगा हुआ था। मंच के एक तरफ भाजपा का चिन्ह कमल का फूल भी रखा गया था। स्थानीय सरकार शपथ ग्रहण समारोह के साथ ही असतित्व में आ गई, लेकिन आयोजित हुए शपथ ग्रहण समारोह में कुछ ऐसा हुआ, जिसका किसी को अंदाजा भी न था। यहां भाजपा के नौ में से सात विधायक कार्यक्रम का बहिष्कार कर चले गए।

ये बहिष्कार इन विधायकों ने उस समय किया जब इस समारोह में आगरा के प्रभारी मंत्री और यूपी के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा भी मौजूद थे। बहिष्कार का कारण समारोह के इस मंच से सात विधायक और महानगर अध्यक्ष को नीचे उतार देना रहा, इसी बात की नाराजगी के चलते महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे, जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया, विधायक योगेंद्र उपाध्याय, चौधरी उदयभान सिंह, हेमलता दिवाकर, जितेंद्र वर्मा, डॉ. जीएस धर्मेश, राम प्रताप सिंह चौहान समारोह के बीच से ही उठकर चले गए।

वहीं दूसरी ओर आगरा उत्तर से विधायक जगन प्रसाद गर्ग और विधायक महेश गोयल ने इस पूरे आयोजन के दौरान अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। नाराज विधायकों से जब बात की गई, तो वे इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते नजर आए। शपथ ग्रहण समारोह के दौरान उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, एससी-एसटी आयोग के अध्यक्ष सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया, आयुक्त, जिलाधिकारी गौरव दयाल, विधायक जगन प्रसाद गर्ग, विधायक महेश गोयल मौजूद रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भारतीय देखते हैं सबसे ज्यादा ऑनलाइन वीडियो सामग्री
2 दिल्ली मेट्रो के खिलाफ 5 साल की बच्ची ने दायर की याचिका, NGT ने सुनी पुकार
3 कांग्रेस नेता का आरोप- पीएम मोदी खाते हैं ताइवान से मंगवाया गया 80,000 रुपये वाला मशरूम