ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता के बेटे को बिना मास्क हॉटस्पॉट एरिया में टहलने से रोका तो पुलिस वालों पर टूट पड़ा पूरा परिवार, वीडियो हो रहा वायरल

भाजपा नेता, उनके बेटे व भतीजों ने पुलिस को केवल इसलिए पीट दिया क्योंकि उन्होने मास्क न लगाने पर उन्हें टोका था। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Published on: July 4, 2020 12:16 PM
बीजेपी नेता ने भाई के साथ मिलकर पुलिस से मारपीट की। (video screenshot)

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक भाजप नेता का परिवार पुलिस वालों पर टूट पड़ा और सिपाही के साथ मारपीट की। हां रात को चेकिंग करते समय लंका थाना क्षेत्र के सुंदरपुर से जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल का परिवार पुलिस चौकी के प्रभारी दरोगा और सिपाहियों से भीड़ गया। भाजपा नेता, उनके बेटे व भतीजों ने पुलिस को केवल इसलिए पीट दिया क्योंकि उन्होने मास्क न लगाने पर उन्हें टोका था। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस के मुताबिक सिपाहियों के साथ सुंदरपुर चौकी प्रभारी हॉटस्पॉट की घेरेबंदी करा रहे थे। इस दौरान बाइक सवार साथियों के साथ जिला पंचायत सदस्य के पुत्र विकास पटेल पहुंच गए। बीजेपी नेता के बेटे को बिना मास्क हॉटस्पॉट एरिया में टहलने से पुलिस ने रोका तो वह हाथापाई करने लगा। कुछ देर में सुरेन्द्र पटेल और उसका भाई बिंदु पटेल भी अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंच गए और सब ने मिलकर पुलिस वालों की पिटाई कर दी।

पुलिस वालों के पिटने की सूचना मिलते ही खलबली मच गई। थाने से इंस्पेक्टर के साथ फोर्स के अलावा एसपी सिटी विकासचंद्र त्रिपाठी और सीओ भेलूपुर प्रीति त्रिपाठी भी पहुंचे। सुंदरपुर चौकी प्रभारी ने पांच नामजद सुरेंद्र पटेल, भाई बिंदू पटेल, बेटा विकास पटेल, चचेरे भाई संतोष पटेल व अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके बाद भाजपा नेता जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल और उनके भतीजे बिंदु पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके अलावा सात नामजद समेत कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बाकी की तलाश की जा रही है। फुटेज और वीडियो के जरिये अन्य की शिनाख्त कर नामजद किया जाएगा। इन सभी पर देर रात मारपीट, बलवा, जानलेवा हमला, लूट, सरकारी कार्य में बाधा सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kanpur Encounter में बड़ा खुलासा, हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को दारोगा ने ही दी थी रेड की सूचना, CDR में कई पुलिसवालों के नंबर
2 किले से कम नहीं हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का घर, 50 सीसीटीवी, 30 फीट की दीवार और कंटीले तार की घेराबंदी; यूँ की थी वारदात की प्लानिंग
3 यूपी पुलिस के हज़ार जवान-अफ़सरों को अकेले डकैत ने तीन दिन पिलाया था पानी, जानिए कुछ ‘असली’ मुठभेड़ों की कहानी
ये पढ़ा क्या...
X