ताज़ा खबर
 

आरोप: बीजेपी नेता के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर चलती कार में किया महिला से गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

छत्तीसगढ़ के एक बीजेपी नेता के बेटे पर महिला के साथ रेप करने का आरोप लगा है। महिला के साथ पिछले हफ्ते चलती कार में गैंगरेप किया गया था।

Author रायपुर | Updated: October 17, 2016 1:49 PM
2 घंटे तक कार चलती रही और फिर तीनों आरोपियों ने युवती को एक फ्लाइओवर के पास नीचे उतार दिया।

छत्तीसगढ़ के एक बीजेपी नेता के बेटे पर महिला के साथ रेप करने का आरोप लगा है। महिला के साथ पिछले हफ्ते चलती कार में गैंगरेप किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में 36 साल की महिला से बीते मंगलवार को प्रिंस सलूजा और उसके दो दोस्तों ने रेप किया था। आरोपी के दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बीजेपी नेता का बेटा फरार चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात को महिला को उसके घर के बाहर से उठाया गया। महिला उस समय अपनी बहन के साथ थी, जब आरोपियों देवेंद्र, फरीद और प्रिंस सलूजा वहां पहुंचे। तीनों ने महिला को जबरदस्ती कार में बैठाया। तीनों पर महिला के साथ गैंगरेप करने, उसकी फिल्म बनाने तथा पुलिस में जाने पर वीडियो पोस्ट करने की धमकी देने का आरोप है। महिला ने इस संबंध में अगले दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रिंस सलूजा अभी भी फरार है। उसके पिता बीजेपी के स्थानीय नेता है। रेप के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने कार को भी सीज कर दिया है। तीनों पर गैंगरेप और आपराधिक धमकी देने का आरोप है।

वीडियो: स्वास्थय केंद्र ने इलाज करने से मना किया, रेप पीड़िता ने एंबुलेंस में ही बच्चे को जन्म दिया

बता दें कि इससे पहले जून 2016 में झारखंड बीजेपी के चीफ ताला मरांडी के बेटे पर नाबालिग से शादी करने और एक दूसरी नाबालिग का शोषण करने का आरोप लगा था। नाबालिग ने राज्य महिला आयोग के सामने पेश होकर बीजेपी नेता के बेट पर शादी के नाम पर दो साल तक शोषण करने का आरोप लगाया था। नाबालिग से शादी के मामले में ताला मरांडी के अलावा उनके पुत्र मुन्ना मरांडी और समधी भगन बास्की के खिलाफ प्रथम श्रेणी के न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में शिकायत संख्या जीओसीआर 114-16 दर्ज कराया गया। गोड्डा के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा के निर्देश पर जिले के बाल विवाह प्रतिषेध अधिकारी सह बीडीओ विजय प्रकाश मरांडी ने मामले की आरंभिक जांच कर गवाहों के बयान के आधार पर बाल विवाह प्रतिषेध अधिनियम 2006 की धाराओं 9, 10 और 11 के तहत शिकायत दर्ज कराई।

READ ALSO: यजीदी महिला ने बयां की दर्दनाक कहानी, बताया- एक साथ कई महिलाओं के साथ करते थे रेप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के बाद बेंगलुरु में तनाव, चार थाना क्षेत्रों में धारा 144 लागू
2 FIR: एबीवीपी कार्यकर्ताओं से झड़प के बाद जेएनयू का छात्र लापता