ताज़ा खबर
 

VIDEO: केजरीवाल के दफ्तर में धरने पर विधायक, गा रहे गाना- तेरी सूनी पड़ी है टंकी

आप के बागी नेता कपिल मिश्रा ने वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कपिल मिश्रा ने लिखा है कि प्यासे हैं दिल्ली के गांव, कॉलोनी, मोहल्ले और प्यासे हैं दिल्ली के लोग, जल मंत्री केजरीवाल काम पर वापस आओ।

भाजपा नेताओं ने गाना गाकर बतायी दिल्ली वालों की परेशानी, केजरीवाल पर साधा निशाना। (image source-Twitter /video grab image)

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और उप-राज्यपाल के बीच की तकरार चरम पर है। जहां अरविंद केजरीवाल समेत कई आप नेता एलजी के आवास पर जमे हुए हैं और अपनी मांगें पूरी ना होने तक वहां से ना हिलने की बात कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ भाजपा विधायक अरविंद केजरीवाल के आवास पर जमे हुए हैं। भाजपा विधायकों का आरोप है कि केजरीवाल सरकार काम नहीं कर रही है और धरने प्रदर्शन पर ही ध्यान दे रही है। केजरीवाल के आवास पर जमे भाजपा नेताओं में विजेंद्र गुप्ता, मनजिंदर सिंह सिरसा, जगदीश प्रधान और सांसद प्रवेश वर्मा के साथ ही आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा शामिल हैं।

अब इन भाजपा नेताओँ का एक वीडियो सामने आया है, जिसे आप के बागी नेता कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कपिल मिश्रा ने लिखा है कि प्यासे हैं दिल्ली के गांव, कॉलोनी, मोहल्ले और प्यासे हैं दिल्ली के लोग, जल मंत्री केजरीवाल काम पर वापस आओ। सीएम ऑफिस में ‘धरने’ की पहली शाम। केजरीवाल के ऑफिस में इस वक्त हम दिल्ली वालों का दर्द बयान कर रहे हैं। इस ट्वीट के साथ कपिल मिश्रा ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सभी नेता गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गीत में भाजपा नेता केजरीवाल से वापस काम पर लौटने की गुहार लगा रहे हैं, क्योंकि दिल्ली के लोग पानी की कमी से जूझ रहे हैं।

बता दें कि इन दिनों दिल्ली में पानी की भारी कमी हो रही है। दिल्ली का जल मंत्रालय सीएम केजरीवाल के पास है। अब चूंकि केजरीवाल धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं तो ऐसे में भाजपा नेताओं ने उनकी आलोचना करते हुए कहा है कि ऐसे समय में जल दिल्ली की जनता पानी की कमी से जूझ रही है, सीएम केजरीवाल विधानसभा भी नहीं आ रहे हैं और ना ही अपने ऑफिस आ रहे हैं, ऐसे में लोग पानी की कमी की समस्या लेकर कहां जाएंगे? उल्लेखनीय है कि केजरीवाल और आप नेताओं मनीष सिसौदिया, सत्येंद्र जैन और गोपाल राय को एलजी आवास पर धरना प्रदर्शन करते हुए कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक एलजी से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी है। बुधवार को बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के आवास से लेकर एलजी आवास तक मार्च भी किया, लेकिन अभी तक स्थिति जस की तस बनी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App