ताज़ा खबर
 

भाजपा नेता ने खुलेआम दी थाना फूंकने की धमकी, एसआई पर पिस्तौल तानने का भी आरोप

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भाजपा नेता खुलेआम थाना फूंकने की धमकी देते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा भाजपा नेता पंकज दीक्षित वीडियो में यह धमकी देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

Author June 2, 2018 5:17 PM
भाजपा नेता ने खुलेआम दी पुलिस को धमकियां। (image source-Video grab image)

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार राज्य में कानून व्यवस्था बनाने की भरसक कोशिश कर रही है, लेकिन उसके नेता ही सरकार की कोशिशों की धज्जियां उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। ताजा मामला बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ विधानसभा के कोतवाली क्षेत्र का है, जहां भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व विधायक के बेटे पर एसआई के साथ गाली-गलौच का आरोप लगा है। एसआई का आरोप है कि भाजपा नेता ने उस पर पिस्तौल भी तान दी थी। हालांकि भाजपा नेता ने एसआई के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

क्या है मामलाः एसआई शीतला प्रसाद मिश्रा का कहना है कि हैदरगढ़ क्षेत्र के दौलतपुर गांव के एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि उसकी जमीन पर जबरन कब्जा किया जा रहा है। शिकायत मिलने पर वह मौके पर पहुंचे, जहां भाजपा के पूर्व विधायक सुंदरलाल दीक्षित के बेटे पंकज दीक्षित पहले से मौजूद थे। शीतला प्रसाद मिश्रा ने बताया कि जब उन्होंने निर्माण कार्य रुकवाने के लिए कहा तो अवैध निर्माण करा रहे व्यक्ति ने उन पर मारपीट का झूठा आरोप लगाकर नाटक शुरु कर दिया। इसके बाद वह अस्पताल में भर्ती हो गया। एसआई शीतला प्रसाद का आरोप है कि जब वह इसकी जानकारी सीओ हैदरगढ़ को देने गए तो भाजपा नेता पंकज दीक्षित भी वहां पहुंच गए और मेरे साथ अभद्रता करने लगे और मेरे ऊपर पिस्तौल तान दी। मौके पर मौजूद सीओ हैदरगढ़ ने मामले में बीच-बचाव किया। फिलहाल इस घटना की जानकारी पुलिस के उच्च अधिकारियों को दी गई है।

भाजपा नेता ने एसआई के आरोपों को नकाराः एसआई शीतला प्रसाद के आरोपों पर भाजपा नेता ने साफ इंकार किया है। पंकज दीक्षित ने कहा कि वह भाजपा के नगर अध्यक्ष है और उनकी एक आवाज पर सैंकड़ों कार्यकर्ता आकर खड़े हो जाएंगे, फिर छोटी सी बात के लिए मैं एसआई पर पिस्तौल क्यों तानूंगा? भाजपा नेता पंकज दीक्षित ने उल्टा एसआई पर दूसरे पक्ष से रुपए लेकर एक-तरफा कारवाई का आरोप लगाया है। हालांकि इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भाजपा नेता खुलेआम थाना फूंकने की धमकी देते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा भाजपा नेता पंकज दीक्षित वीडियो में यह धमकी देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि ना किसी प्रशासन की या कोतवाल की हिम्मत है, ना किसी कप्तान की हिम्मत है कि यह जमीन दूसरे पक्ष को दिला सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App