ताज़ा खबर
 

Coronavirus: भाजपा नेता ने मुकुट पहन उत्तरी दिल्ली नगर निगम के चेयरमैन का संभाला पदभार, लोगों ने बताया नौटंकी

यादव शपथग्रहण के दौरान मुकुट पहने हुए दिखाई दिये। इतना ही नहीं मीडिया से भी यादव ने मुकुट पहन कर ही बातचीत की। उसका मुकुट पहने हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

भाजपा नेता ने मुकुट पहन उत्तरी दिल्ली नगर निगम के चेयरमैन पास की शपथ ली। (screenshot)

कोरोना संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता विजेंद्र यादव ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम के डिप्टी चेयरमैन पद की शपथ ली। यादव शपथग्रहण के दौरान मुकुट पहने हुए दिखाई दिये। इतना ही नहीं मीडिया से भी यादव ने मुकुट पहन कर ही बातचीत की। उसका मुकुट पहने हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यादव ने मीडिया से बात करते हुए दिल्ली सरकार पर निशान साधा है। यादव ने केजरीवाल सरकार पर झूठो के बादशाह होने का आरोप लगाया। यादव ने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल को झूठों का बादशाह कहूँगा, वे झूठी बात करते हैं। यादव के इस वीडियो पर लोग मजेदार कॉमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “इस नौटंकी को रामलीला में कोई रोल मिला है क्या?” एक अन्य यूजर ने उसके द्वारा दिये जा रहे जवाबों का मज़ाक उड़ते हुए लिखा “इसोलीन और बायोमैट्रिक कूड़ा क्या होता है नेता जी?”

बता दें दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रकोप बहुत तेजी से फैल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्‍ली की करीब 15 फीसदी आबादी को कोविड-19 हो चुका है। यहां रोजाना हजारों की संख्या में लोग संक्रमित पाये जा रहे हैं। दिल्ली में संक्रमण रेट कम होकर अपने सबसे न्यूनतम स्तर 7.40 पर्सेंट पर पहुंच गया। रिकवरी रेट में लगातार सुधार हो रहा है।

रविवार को दिल्ली का रिकवरी रेट 79.97 पर्सेंट हो गया, यानी हर पांच में से चार मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं। अस्पतालों में अब सिर्फ 4315 मरीज हैं। फिलहाल दिल्ली में कोविड मरीजों की संख्या 1,12,494 पहुंच गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कांग्रेस पार्टी एक खूबसूरत समस्या है, बाहरवालों से नहीं अंदरवालों से लड़ते हैं-आप सांसद ने किया ट्वीट; हो गए ट्रोल
2 योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री ने बाढ़ रोकने के लिए सिंचाई विभाग को दिए नियमित पूजा के निर्देश, ट्रोल
3 राजस्थान, दिल्ली और महाराष्ट्र में कई स्थानों पर आयकर विभाग ने मारा छापा, सीएम गहलोत के करीबी नेता भी शामिल
ये पढ़ा क्या?
X