scorecardresearch

नेता जी गिड़गिड़ाते रहे, महिला ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाती रही

Rajasthan: बीजेपी नेता वीडियो में निर्वस्त्र हैं और हाथ जोड़कर एवं चीख चिल्लाकर माफी मांग रहे हैं, लेकिन महिला लगातार उनकी पिटाई कर रही है।

नेता जी गिड़गिड़ाते रहे, महिला ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाती रही
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो- द इंडियन एक्सप्रेस)

Rajasthan: राजस्थान के पाली में एक महिला द्वारा बीजेपी नेता की पिटाई का मामला सामने आया है। महिला ने पाली के स्थानीय नेता के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि नेता उसके घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बीजेपी नेता का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला लगातार नेता पर थप्पड़ बरसा रही है।

यह मामला पाली के रानी थाना क्षेत्र का है। नेता मोहनलाल बीजेपी के मंडल महा मंत्री हैं। महिला का आरोप है कि नेता ने महिला से फोन पर संपर्क किया। बाद में लगातार बात करते हुए नेता ने महिला से अश्लील बात करना शुरू कर दिया। इसके बाद गुरुवार रात को करीब 11 बजे महिला के घर आए और डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। स्थानीय पुलिस थाने में महिला की शिकायत पर नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

बीजेपी नेता की पिटाई के वीडियो में वह हाथ जोड़कर और चीख चिल्लाकर माफी मांग रहे हैं, लेकिन महिला लगातार उनकी पिटाई कर रही है। वीडियो में नेता निर्वस्त्र हैं। उधर, आरोपी नेता के पक्ष की तरफ से इसे हनीट्रैप में फंसाने की साजिश बताया जा रहा है।

आरोपी पक्ष की तरफ से कहा जा रहा है कि रानी इलाके के सक्रिय भूमाफिया गोविंद सिंह और बीजेपी नेता के बीच विवाद चल रहा है। भाजपा नेता ने उसके खिलाफ फर्जी कागज बनाकर जमीन हड़पने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करा रखा है। ताजा मामले को उसी विवाद से जोड़ा जा रहा है।

रानी थाना क्षेत्र के एसएचओ महेन्द्र सिंह ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में नेता पर दुष्कर्म और उससे अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि महिला ने बताया कि बीजेपी बीजोवा मंडल के महामंत्री इंद्रवाड़ा गांव निवासी मोहनलाल ने मोबाइल पर महिला से संपर्क किया। इसके बाद उससे बातें करने लगा और फिर उससे अश्लील बातें शुरू कर दी। इस बीच बीजेपी नेता ने उसके घर जाकर उसे डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके जानकार घर आ गए।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 08:06:09 pm
अपडेट