ताज़ा खबर
 

Video: BJP नेता की ज्योतिरादित्य सिंधिया को धमकी- शिवराज सिंह से उलझे तो हाथ तोड़ और जुबान काट लगा देंगे ठिकाने

राधेश्याम धाकड़ जब ये विवादित बोल बोल रहे थे तब मंच पर प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान भी मौजूद थे।
ज्योतिरादित्य सिंधिया।

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री माधव राव सिंधिया के हाथ तोड़ने और जुबान काटने की धमकी दी है। भरी जनसभा में मंच से बीजेपी नेता की इस धमकी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि किरार सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी नेता राधेश्याम धाकड़ जनसभा में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भड़कते हुए कह रहे हैं कि अगर उसने शिवराज सिंह पर एक उंगली उठाई तो हम पूरा हाथ तोड़ देंगे और जुबान चलाई तो जुबान काट देंगे। वीडियो में वह कहते दिख रहे हैं कि हम धाकड़ हैं, धाकड़ ही रहेंगे और ठिकाने लगा देंगे। राधेश्याम धाकड़ ने रविवार को शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में आयोजित किरार धाकड़ सम्मेलन में ये विवादित बयान दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राधेश्याम धाकड़ जब ये विवादित बोल बोल रहे थे तब मंच पर प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान भी मौजूद थे। इसके अलावा वहां मंच पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, पोहरी के विधायक प्रहलाद भारती और भोपाल सांसद रोडमल नागर भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि राधेश्याम धाकड़ ने साल 2013 में राघोगढ़ विधानसभा से बीजेपी के टिकट पर विधायकी का चुनाव भी लड़ा था। राधेश्याम के इस बयान के वायरल होने के बाद बवाल मचना तया है। हालांकि अभी कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन संभव है कि कांग्रेस इस मामले पर अपनी कोई प्रतिक्रिया दे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.