ताज़ा खबर
 

भाजपा नेता ने बताई बंगाल में हार की वजह, कहा- TMC से घुस आए थे फालतू के लोग, अभिनेताओं ने बिगाड़ा काम

भाजपा के वरिष्ठ नेता तथागत रॉय ने कहा, "ऐसे फिल्म और टीवी ऐक्टर जिनका राजनीति से कोई लेना-देना भी नहीं था, उन्हें भाजपा की चुनाव प्रबंधन टीम ने टिकट पकड़ा दिया।"

Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र कोलकाता | Updated: May 6, 2021 1:36 PM
पश्चिम बंगाल में भाजपा के वरिष्ठ नेता तथागत रॉय। (फोटो- PTI)

पश्चिम बंगाल में पूरी ताकत झोंक देने के बावजूद भाजपा की हार पर अब पार्टी के नेता ही निशाना साधने में जुट गए हैं। सुब्रमण्यम स्वामी के बाद अब बंगाल भाजपा के वरिष्ठ नेता तथागत रॉय ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के ”अवांछनीय तत्वों” को पार्टी में शामिल किया गया। इतना ही नहीं उन्होंने अभिनेताओं को उम्मीदवार बनाने पर भी निशाना साधा।

क्या बोले रॉय?: तथागत रॉय ने इससे पहले यह ट्वीट करके विवाद खड़ा कर दिया था कि भाजपा ने केवल हारने के लिए अभिनेता से नेता बने ” राजनीतिक रूप से मूर्ख” लोगों को उम्मीदवार बनाया था। रॉय ने कोलकाता में संवाददाताओं से कहा कि बंगाली संस्कृति एवं विरासत की कोई समझ नहीं रखने वाले नेताओं ने चुनावी अभियान को नुकसान पहुंचाया।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, ”तृणमूल कांग्रेस के अवांछनीय तत्वों को भाजपा में शामिल किया गया, चुनाव प्रचार अभियान में भारी भरकम रकम खर्च की गई। हालांकि, इसका कोई नतीजा नहीं निकला।” उन्होंने कहा कि पार्टी के कई पुराने एवं निष्ठावान नेताओं को चुनाव के दौरान कोई महत्व नहीं दिया गया और उनके विचारों को नहीं सुना गया।

रॉय ने पार्टी की 77 सीटों पर जीत को छोटा करार देते हुए कहा कि इसे लेकर ज्यादा खुशी नहीं मनाई जानी चाहिए। मेघालय और त्रिपुरा में राज्यपाल का पद संभाल चुके रॉय ने आगे कहा, “ऐसे फिल्म और टीवी ऐक्टर जिनका राजनीति से कोई लेना-देना भी नहीं था, उन्हें भाजपा की चुनाव प्रबंधन टीम ने टिकट पकड़ा दिया।”

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने नाम लेते हुए कहा, “पार्नो मित्रा (बड़नगर), श्रावंती चटर्जी (बेहाला पश्चिम) और पायल सरकार (बेहाला पूर्व) यह महिलाएं राजनीतिक तौर पर इतनी बेवकूफ थीं कि वे चुनाव से एक महीने पहले ही टीएमसी के नेता मदन मित्रा के साथ स्टीमर ट्रिप पर गई थीं और उनके साथ सेल्फी खींच रही थीं। उन सबकी बुरी तरह हार हुई।”

Next Stories
1 कर्नाटक: तेजस्वी सूर्या का आरोप- अधिकारी रिश्वत लेकर दे रहे अस्पतालों में बेड, मामले में जुड़ा सांप्रदायिक रंग
2 गुरुग्रामः कोविड मरीजों के परिजन अस्पताल पहुंचे तो न डॉक्टर मिला और न ही स्टाफ, ICU का ताला खोला तो मंजर देख रह गए हैरान, देखें वीडियो
3 कोरोनाः ममता बनर्जी ने लोकल ट्रेनों पर लगाई रोक, सूबे में आने के लिए नेगेटिव कोविड रिपोर्ट अनिवार्य
यह पढ़ा क्या?
X