ताज़ा खबर
 

एक और BJP नेता ने योगी सरकार पर बोला हमला-एक विधायक के लिए पूरी पार्टी दांव पर नहीं लगा सकते

उत्तर प्रदेश में उन्नाव गैंगरेप की घटना को लेकर एक और बीजेपी नेता ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनील भराला ने तीन ट्वीट कर उत्तर प्रदेश सरकार को ढुलमुल करार देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से हस्तक्षेप की मांग की है।

yogi adityanathयूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ की फाइल फोटो। (Photo- Agency)

उत्तर प्रदेश में उन्नाव गैंगरेप की घटना को लेकर एक और बीजेपी नेता ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनील भराला ने तीन ट्वीट कर उत्तर प्रदेश सरकार को ढुलमुल करार देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से हस्तक्षेप की मांग की है। उन्होंने दो टूक कहा है कि एक विधायक के समर्थन में पूरी पार्टी की साख दांव पर नहीं लगा सकते। विधायक ने उन्नाव की घटना में भेदभावपूर्ण कार्रवाई से सरकार को बचने की सलाह दी है।

सुनील भराला ने ट्वीट कर लिखा है-मोदी जी के 2019 के सपने को पूरा करने के लिए यूपी सरकार को ढुलमुल रवैये से दूर रहना होगा । यूपी के मौजूदा हालातों में पीएम मोदी और अमित शाह जी स्वयं संज्ञान लें। फिर उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा-एक विधायक के समर्थन में पूरी पार्टी को दांव पर नहीं लगाया जा सकता। यूपी सरकार को भेदभावपूर्ण रवैया से बचना होगा।ट्वीट को उन्होंने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी टैग किया है।

उत्तर प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति सदस्य का उन्नाव की घटना को लेकर ट्वीट

बता दें कि इससे पहले यूपी बीजेपी की मीडिया पैनलिस्ट दीप्ति भारद्वाज ने भी ट्वीट कर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया था। उन्होंने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को ट्वीट कर उत्तर प्रदेश को बचाने की गुहार लगाई थी। इन दो नेताओं के बागी तेवर से माना जा रहा है कि उन्नाव की घटना को जिस ढंग से सरकार ने हैंडल किया है, उससे अंदरखाने पार्टी नेताओं में ही गहरा असंतोष है।

उत्तर प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति सदस्य का उन्नाव की घटना को लेकर ट्वीट

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रेप के आरोपी बीजेपी विधायक सेंगर पर हाईकोर्ट सख्त, एसआईटी को लगाई फटकार
2 ‘बीजेपी विधायक ने रेप करने के बाद मेरे आंसू पोंछे’, पीड़िता ने सुनाई आपबीती
3 लालू यादव ने अपने माली को बनाया विधानपरिषद का उम्‍मीदवार, बड़े-बड़े नेताओं संग भरेंगे पर्चा
ये पढ़ा क्या ?
X