ताज़ा खबर
 

शिवराज का इशारों में दिग्विजय पर हमला, कहा- उनका नाम लिया तो पड़ेगा नहाना

मध्य प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने बिना नाम दिग्विजय सिंह पर भी हमला किया।

शिवराज सिंह चौहान और दिग्विजय सिंह फोटो सोर्स- जनसत्ता

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही सियासी बयानबाजी का दौर अपने चरम पर पहुंच गया है। इस दौरान शुक्रवार (15 मार्च) को एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राज्य में 10 साल सीएम रहें हैं नेता अब देश विरोध की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका नाम नहीं लूंगा नहीं तो मुझे नहाना पड़ेगा। बता दें कि दिग्विजय ने बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद सरकार से सबूत की मांग की थी।

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान राजगढ़ के ब्यावरा में बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा में शामिल हुए थे। इस दौरान आईएएस शिवनारायण ने उनकी मौजूदगी बीजेपी ज्वाइन की। इस बीच शिवराज ने इशारों में दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि यहां पर एक ऐसा व्यक्ति है जो 10 सालों सीएम रहा, मैं उनका नाम नहीं लूंगा नहीं तो मुझे नहाना पड़ेगा और मैं रात में नहाना नहीं चाहता। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मोदी विरोध में देश का विरोध कर रहे है।

जनसभा के दौरान शिवराज ने पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी कुछ ही सीटें कम रह गई थी। लेकिन अब जो कांग्रेस की सरकार है उसमें ढाई मुख्यमंत्री हैं। गौरतलब है कि भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। बता दें कि इसके पहले शिवराज ने एमपी सरकार पर भी तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि प्रदेश में अब डकैतों का राज आ गया है। उन्होंने कांग्रेस सरकार को लंगड़ी सरकार बताते हुए कहा कि न जाने ये कब टपक जाए कोई भरोसा नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App