ताज़ा खबर
 

बागी शत्रुघ्न सिन्हा बोले- मोदी तो रियल एक्शन हीरो, PM के लिए ममता दीदी परफेक्ट

बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए ममता बनर्जी सब तरीके से उपयुक्त हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रियल एक्शन हीरो बताया है।

Shatrughan Sinhaभाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा। (फाइल फोटो)

पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने खिलाफ पार्टी द्वारा कार्रवाई किए जाने की अटकलों के बीच कहा है कि वह उसी दिन पार्टी को त्याग देंगे, जिस दिन शीर्ष नेतृत्व उनसे पार्टी छोड़ने के लिए कहेगा। इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को रियल एक्शन हीरो बताया और कहा कि मैं बीजेपी में सिर्फ एक ही मोदी को जनता हूं और वो हैं पीएम नरेंद्र मोदी। साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को देश के प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे उपयुक्त बताया है।

दरअसल, न्यूज़ एजेंसी आईएनएस से बात करते हुए शत्रुघ्‍न सिन्‍हा से जब सवाल पूछा गया कि सुशील मोदी को ऐसा लगता है कि आपका मन बीजेपी से भर गया है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, “यह मोदी (सुशील मोदी) कौन हैं? मैं बीजेपी में सिर्फ एक ही मोदी को जानता हूं। वह रियल एक्शन हीरो हैं, हमारे प्रधानमंत्री, माननीय नरेंद्र मोदी जी। मुझे क्या करना है, यह बताने वाले ये छुटभैये कौन हैं? उन्हें कहिए, प्रचार हासिल करने के लिए मेरा नाम इस्तेमाल करने की जगह कोई और रास्ता खोजें। जहां तक पार्टी को छोड़ देने का सवाल है, आलाकमान को ऐसा कहने दीजिए। तुरंत छोड़ दूंगा।”

प्रधानमंत्री पद को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ममता बनर्जी इस पद के लिए सबसे उपयुक्त हैं। साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए सिन्हा ने कहा कि अकर्मण्यता ने हमारे मौजूदा प्रधानमंत्री को जनता से दूर कर दिया है। लोग गुस्से में हैं। उन्हें लगता है, उन्हें नीचा दिखाया गया है।

इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा ने बिना नाम लिए बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी को कहा, ‘मुझे पार्टी के युवा प्रवक्ता और पुराने मित्र के बयान पर आश्चर्य नहीं हुआ। कुछ लोग कह रहे हैं कि मेरे युवा मित्र पार्टी में दरकिनार किए जाने के कारण बहुत दबाव में हैं। हमें उनके प्रति सहानुभूति रखनी चाहिए क्योंकि ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने दबाव में मेरे खिलाफ बयान दिए होंगे या शायद खुद को प्रासंगिक बनाए रखने का उनका यह प्रयास होगाा।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कर्नाटक विवाद : कांग्रेस विधायक पर जान से मारने की कोशिश का केस दर्ज, पार्टी ने किया निलंबित
2 EVM हैकिंग पर बोले जेटली- राफेल के बाद एक और झूठ, बढ़ रहा है कांग्रेस का पागलपन
3 महिला एंकर पैंट पहनकर आई तो भड़कीं बीजेपी नेता मौसमी चटर्जी, बोलीं – ये कपड़े ठीक नहीं
ये पढ़ा क्या?
X