ताज़ा खबर
 

भाजपा नेता शायना एनसी को भेजे गए अश्‍लील और गंदे मैसेज, सोशल मीडिया पर किया जा रहा तंग

भाजपा की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शायना एनसी ने अश्‍लील और भद्दे मैसेज भेजे जाने के खिलाफ पुलिस में अज्ञात व्‍यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करार्इ है।

Author मुंबई | March 3, 2017 6:40 PM
भाजपा की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शायना एनसी।

भाजपा की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शायना एनसी ने अश्‍लील और भद्दे मैसेज भेजे जाने के खिलाफ पुलिस में अज्ञात व्‍यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करार्इ है। आरोपी उत्‍तर प्रदेश का रहने वाला बताया जाता है और उसका पता लगाने के लिए एक टीम भेजी गई है। पुलिस ने बताया कि शायना एनसी के मोबाइल पर गंदे मैसेज भेजे गए। इस तरह के मैसेज आने के बाद उन्‍होंने उसे चेताया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद साइबर क्राइम पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। मामला महिला की गरिमा को ठेस पहुंचानले और आईटी एक्‍ट की धाराओं में दर्ज किया गया है। शायना ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया को बताया, ”वह व्‍यक्ति सोशल मीडिया पर मुझे तंग कर रहा था। इसलिए ऐसे मामलों में जो किया जाना चाहिए वहीं मैंने किया। मैंने पुलिस में शिकायत की और मैं ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहती हूं।”

शायना को पिछले साल दिसंबर से इस तरह के मैसेज मिल रहे थे। शायना मुंबई में रहती हैं और वह फैशन इंडस्‍ट्री का भी जाना पहचाना नाम है। राजनीति के साथ ही वह समाज सेवा से भी जुड़ी हुई हैं। 2004 में वह भाजपा में शामिल हुई थी। वह महाराष्‍ट्र भाजपा की कोषाध्‍यक्ष भी हैं और भाजपा की नेशनल एग्‍जीक्‍यूटिव की सदस्‍य भी हैं। शायना को भाजपा की तेजतर्रार नेताओं में गिना जाता है। अभी तक उन्‍होंने कोई चुनाव नहीं लड़ा है। हालांकि कई बार उनका नाम टिकट वितरण में आया है।

उनके पिता मुस्लिम और मां हिंदू हैं। वहीं शायना एनसी के पति जैन हैं। वह महिला आरक्षण की समर्थक हैं और लंबे समय से इसे लागू करने के लिए आवाज उठा रही हैं। साथ ही कई मुद्दों पर वह पार्टी के रूख से अलग हटकर भी बोलती रही हैं। 2010 में जब शिवसेना ने शाहरुख खान की माई नेम इज खान को रीलीज ना होने देने की धमकी दी थी तब उन्‍होंने इसका विरोध किया था। दिल्‍ली में उन्‍होंने इस फिल्‍म का प्रीमियर भी किया था।  उन्‍हें क्‍वीन ऑफ ड्रेप भी कहा जाता है। शायना ने साड़ी को 54 अलग-अलग तरह से ड्रेप किया था। वहीं सबसे तेज साड़ी को ड्रेप करने पर उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App