ताज़ा खबर
 

बंगाल की जनता कोरोना से ज्यादा TMC से पीड़ित है, शाहनवाज बोले- वैक्सीन पर राजनीति ना करें ममता बनर्जी

एक इंटरव्यू में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि ममता बनर्जी की आदत है कि माल महाराज का, मिर्जा खेले होली। भाजपा नेता ने कहा कि केंद्र से जब भी कोई पैसा जाता है तो वह उसका नाम बदल कर अपना पैसा बता देती हैं।

west bengal, bengal election, bjp leader, shahnawaz hussainभाजपा नेता शाहनवाज हुसैन। (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के साथ ही भाजपा और कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल तैयारियों में जुट गए हैं। इन सब के बीच भाजपा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर हमले का एक भी मौका नहीं गंवा रही हैं।

बिहार में जीत के बाद भाजपा के हौंसले बुलंद है। इन सब के बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी राज्यों के साथ मुख्यमंत्रियों की बैठक के बाद ममता बनर्जी पर कोरोना महामारी के जरिये निशाना साधा है। दरअसल पीएम के साथ बैठक के बाद ममता बनर्जी ने घोषणा की कि वह राज्य के लोगों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगवाएंगी। इस मुद्दे पर टीवी चैनल दिए एक इंटरव्यू में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि ममता बनर्जी की आदत है कि माल महाराज का, मिर्जा खेले होली।

भाजपा नेता ने कहा कि केंद्र से जब भी कोई पैसा जाता है तो वह उसका नाम बदल कर अपना पैसा बता देती हैं। उन्होंने कहा कि जब कोरोना वैक्सीन आएगी तो पीएम मोदी पूरे देश के लोगों की चिंता करेंगे। उन्होंने कहा कि हम बंगाल के लोगों की विशेष चिंता करते हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोग तो कोरोना से अभी पीड़ित हुए हैं लेकिन वे लोग पहले से ही टीएमसी से ज्यादा पीड़ित हैं।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि टीएमसी ने जिस तरह से पश्चिम बंगाल में माहौल बनाया हुआ है, कोरोना काल में सबसे खराब मैनेजमेंट कहीं रहा है तो वह पश्चिम बंगाल में रहा है। इसलिए ममता बनर्जी इस मुद्दे पर राजनीति बिल्कुल ना करें। भाजपा नेता ने कहा कि बंगाल के लोगों को जो उन्होंने (ममता बनर्जी) कष्ट दिया है, उस पर देश और बंगाल की जनता उनसे जानना चाहती है कि क्या आप हल्की राजनीति करेंगी या लोगों के लिए सचमुच काम करेंगी।

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत में कहा कि राज्य में कोविड-19 संबंधी हालात से कुशलतापूर्वक निपटा गया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने प्रधानमंत्री को संक्रमण से उबरने वाले लोगों की दर की जानकारी दी, इसके साथ ही बताया कि राज्य में संक्रमण के नए मामलों की संख्या में भी गिरावट आ रही है। बनर्जी ने प्रधानमंत्री को जीएसटी की बकाया राशि के बारे में भी बताया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केरल के चुनावी इतिहास में भाजपा ने पहली बार दो मुस्लिम महिलाओं को बनाया उम्मीदवार, जानें कौन हैं ये महिलाएं
2 बिहार: नीतीश कुमार के CM बनते ही चौथी अंगुली भी काट देवता को चढ़ा दी, पहले 3 अंगुलियां चढ़ाने वाले अली बाबा हैं नीतीश के बड़े प्रशंसक
3 गांवों की समृद्धि का मंत्र ‘खेत पर मेड़, मेड़ पर पेड़’, नीति आयोग के सलाहकार बोले- पूरे देश में लागू हो जखनी मॉडल
ये पढ़ा क्या ?
X