ताज़ा खबर
 

Mumbai Bridge Collapse: बीजेपी की नेता ने कहा- मुंबई में ब्रिज गिरने के हादसों के लिए पैदल चलने वाले जिम्मेदार

Mumbai CST bridge collapse: मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज गिरने को लेकर भाजपा नेता ने पैदल चलने वाले लोगों को ही जिम्मेदार बताया है। बता दें कि इस हादसे में 6 की मौत हो गई जबकि 31 घायल हो गए।

संजू वर्मा और देवेंद्र फडणवीस, फोटो सोर्स- ट्विटर और इंडियन एक्सप्रेस

Mumbai CST bridge collapse: मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज गिरने से 6 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। वहीं 31 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना को लेकर जहां पीएम मोदी से लेकर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने दुख जताया है तो वहीं एक भाजपा नेता ने पैदल चलने वालों को ही इस घटना का जिम्मेदार बताया है।

कौन है भाजपा नेता: बता दें कि जिस भाजपा नेता ने पैदल चलने वालों को ही इस घटना का जिम्मेदार बताया है उनका नाम है संजू वर्मा। दरअसल टाइम्स नाउ के एक शो में एंकर से बातचीत के वक्त संजू ने पहले इसे एक प्राकृतिक आपदा बताया और बाद में सरकार का इस घटना से पल्ला झाड़ने के साथ ही कहा कि पुल टूटने से सरकार का कोई लेना देना नहीं है। बल्कि इसके लिए पैदल चलने वाले ही जिम्मेदार है। इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर संजू वर्मा की काफी किरकिरी हो रही है।

सीएम देवेंद्र फडणवीस का क्या है कहना: सीएटी के पास हुए हादसे के बारे में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने दुख जताते हुए कहा- यह गंभीर घटना है, मैंने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। वहीं पुल के बारे में सीएम ने कहा कि पिछले साल ही ऑडिट में पुल को ठीक बताया गया था लेकिन उसको बाद भी अगर ऐसी घटना होती है तो मामला गंभीर है। जिम्मेदार लोगों से इस बारे में बात की जाएगी और दोषियों को सजा दी जाएगी। इसके साथ ही सीएम ने मृतकों के परिजनों के लिए 5 लाख और घायलों के लिए 50 हजार रुपए के मुआवजे की घोषणा भी की है। इसके साथ ही कहा कि घायलों के इलाज का पूरा खर्चा महाराष्ट्र सरकार उठाएगी।

 

पीएम मोदी ने जताया शोक: पीएम मोदी ने भी इस हादसे पर शोक जताते हुए गुरुवार रात को ट्वीट किया। पीएम मोदी ने लिखा मुंबई में फुट ओवर ब्रिज ढहने से लोगों की मौत से शोकाकुल हूं। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है। सभी घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर दहेज प्रताड़ना के आरोप में चार्जशीट दाखिल, वर्ल्ड कप के दौरान होगी सुनवाई!
2 Mumbai CST FOB collapse: ‘कसाब ब्रिज’ भी कहलाता है हादसे वाला पुल, 6 महीने पहले ही मिला था ‘फिटनेस’ सर्टिफिकेट
3 देसी ठेके पर ‘अंग्रेजी’ बेचना चाहती थी कमलनाथ सरकार! फंस गया पेच
ये पढ़ा क्या?
X