ताज़ा खबर
 

कांग्रेस से भाजपा में आए संजय सिंह बोले- राहुल को आर्टिकल 370 पर पहले देश की भावना समझ लेनी चाहिए थी

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता संजय सिंह ने गुरुवार को कहा किकिसी भी जिम्मेदार राजनेता को देशहित से जुड़े मुद्दे पर पूरी संवेदनशीलता बरतते हुए बयान देना चाहिए।

Author अमेठी | Updated: August 30, 2019 8:04 AM
कांग्रेस नेता राहुल गांधी फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता संजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश की जनता की भावनाओं को समझे बगैर अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाए जाने का विरोध किया। भाजपा में हाल में शामिल होने के बाद पहली बार अमेठी पहुंचे सिंह ने संवाददाताओं से बातचीत में अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाए जाने का विरोध किए जाने के सवाल पर कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और रहेगा। उन्होंने कहा कि राहुल को पहले देश की भावना को समझ लेना चाहिए था, तब कोई बयान देना था।

देश की जनता के साथ अमेठी की जनता ने भी फैसला लियाः उन्होंने कहा कि किसी भी जिम्मेदार राजनेता को देशहित से जुड़े मुद्दे पर पूरी संवेदनशीलता बरतते हुए बयान देना चाहिए। अर्से तक अमेठी में कांग्रेस के अहम झंडाबरदार रहने के बाद भाजपा में शामिल होने की वजह के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा कि वर्ष 2019 के फैसले में देश की जनता के साथ—साथ अमेठी की जनता ने भी फैसला लिया है।

प्रियंका गांधी का बयान अब कोई मायने नहीं रखताः उन्होंने कहा, ‘‘मैं जनता से पूछकर ही कोई फैसला लेता हूं। जनता के आदेश का सम्मान करते हुए मैंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है।’’उत्तर प्रदेश में अराजकता फैलने संबंधी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के आरोप के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने अपना फैसला सुना दिया है प्रियंका गांधी का बयान अब कोई मायने नहीं रखता। इस मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री अमिता सिंह ने भी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ बातें ऐसी होती हैं जो देशहित से जुड़ी होती हैं और विपक्ष में उन्हें सुनने की क्षमता होनी चाहिये और नेता चाहे कोई भी हो, उसे विरोध करने से पहले सोचना चाहिए कि देश की भावना क्या है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X