scorecardresearch

आजादी के जश्न में संगीत सोम की धमकी- गुंडई करने वाले एक-एक को सबक सिखा दूंगा, अब भी 100 विधायकों के बराबर हूं

BJP Leader Sangeet Som: मेरठ के सरधना में 15 अगस्त को ‘एक शाम शहीदों के नाम’ कार्यक्रम में संगीत सोम लोगों को संबोधित करते हुए मंच से कहा कि आज का ये कार्यक्रम ‘एक शाम शहीदों के नाम’ और इस कार्यक्रम की व्यवस्था को खराब करने की कोई कोशिश न हो।

आजादी के जश्न में संगीत सोम की धमकी- गुंडई करने वाले एक-एक को सबक सिखा दूंगा, अब भी 100 विधायकों के बराबर हूं
BJP Leader Sangeet Som: भाजपा नेता संगीत सोम(फोटो सोर्स: Express/फाइल)।

BJP Leader Sangeet Som Statement: यूपी में भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अब एक बार फिर उनका ताजा बयान सुर्खियों में है। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि गुंडई करने वाले एक-एक को सबक सिखा दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं अब भी 100 विधायकों के बराबर हूं। मेरी ताकत कम नहीं हुई है। बता दें कि संगीत सोम यूपी 2022 विधानसभा चुनाव में सरधना से जीत की हैट्रिक लगाने में कामयाब नहीं हो पाए थे।

मेरठ के सरधना में 15 अगस्त को ‘एक शाम शहीदों के नाम’ कार्यक्रम में संगीत सोम लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मंच से कहा कि आज का ये कार्यक्रम ‘एक शाम शहीदों के नाम’ और इस कार्यक्रम की व्यवस्था को खराब करने की कोई कोशिश न हो क्योंकि कस्बे के लिए यह इज्जत की बात है। इसमें सभी जाति और धर्म के लोग हिस्सा लेते हैं। हिंदू मुसलमान मिलकर के कार्यक्रम करते हैं।

गुंडई करने वालों का इलाज हो जाएगा:

संगीत सोम ने कहा, “मैं पिछले 3 महीने से देख रहा हूं और मुझे जानकारी भी मिली है कि 10 साल बाद कुछ लोग फिर गुंडई करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मंच के माध्यम से मैं उन लोगों को आगाह करना चाहता हूं कि मैं यहां से गया नहीं हूं अभी। अगर किसी ने कस्बे में हालात खराब करने की कोशिश की तो आप जानते हैं कि संगीत सोम कस्बे में ही है। गुंडई करने वालों का इलाज करने में देर नहीं लगेगी।”

उन्होंने कहा कि कस्बे में सभी हमेशा एकसाथ मिलजुकर रहे हैं, लेकिन इस स्थिति को खराब करने की कोशिश हो रही है। संगीत सोम ने आगे कहा, ”जब भी किसी आदमी ने कस्बे में शांति बिगाड़ने की कोशिश की तो आपको पता है कि उनका क्या हाल किया था और अब क्या करूंगा। मेरी ताकत में कमी नहीं आई है। अगर किसी को लगता है कि संगीत सोम ताकत में कमजोर हो गया है तो अभी भी 100 विधायकों के बराबर अकेला हूं मैं।”

2022 विधानसभा चुनाव हार गये थे संगीत सोम:

यूपी 2022 विधानसभा में भाजपा उम्‍मीदवार संगीत सोम को सपा प्रत्याशी अतुल प्रधान ने करीब 18 हजार वोटों से शिकस्त दी। बता दें कि पश्चिमी यूपी में संगीत सोम बीजेपी का बड़ा चेहरा माने जाते हैं। माना जा रहा है कि इस बार किसान आंदोलन के बाद बने नए समीकरण की वजह से अपनी जीत दोहरा नहीं पाए।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.